Notification Icon
Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़भोजपुरीPakhi Hegde shares her birthday party photos on the social media see all - Entertainment News India

Pakhi Hegde ने बर्थडे पार्टी में मचाया धमाल, तस्वीरों से नहीं हटा पाएंगे निगाहें

Pakhi Hegde Birthday Photos: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस पाखी हेगड़े ने अपनी बर्थडे पार्टी में खूब धमाल मचाया है। पार्टी की तस्वीरों में पाखी किसी डॉल से कम नजर नहीं आ रही हैं।

Garima Singh टीम, लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीWed, 8 June 2022 05:24 AM
share Share

भोजपुरी इंडस्ट्री में कई ऐसी हसीनाएं हैं जो अपनी जबरदस्त अदाकारी और एक्सप्रेशन के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस पाखी हेगड़े (Pakhi Hegde) उन्हीं में से एक हैं। अपनी एक अदा से लोगों के दिलों पर बिजलियां गिराने वाली एक्ट्रेस पाखी हेगड़े आज लाखों दिलों पर राज करती हैं और फैन्स भी उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब से दिखते हैं। बीते 7 जून को ही पाखी ने अपना जन्मदिन मनाया है। कल सुबह से इंडस्ट्री के सितारे और फैन्स लगातार पाखी को जन्मदिन की बधाइयां देते जा रहे थे। एक्ट्रेस ने देर रात अपने करीबी दोस्तों और परिवार संग मिलकर अपने इस खास दिन को और भी खास बना डाला।

वायरल हुईं पाखी की तस्वीरें
पाखी हेगड़े ने इंस्टाग्राम पर एक के बाद एक अपनी बर्थडे पार्टी की तस्वीरों को शेयर किया है। इन तस्वीरों में पाखी हेगड़े किसी डॉल से कम नहीं लग रही हैं। अपनी दोनों बेटियों के साथ पोज देते हुए पाखी हेगड़े काफी कॉन्फिडेंट नजर आ रही हैं। सामने आई तस्वीरों में पाखी हेगड़े आसमानी रंग के खूबसूरत गाउन में नजर आ रही है। पाखी हेगड़े के खुले बाल उनके इस लुक में चार चांद लगाते हुए नजर आ रहे हैं। एक्ट्रेस ने अपने जन्मदिन की तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'पिछली रात की यादें..मेरे जन्मदिन को खास बनाने के लिए आप सभी का शुक्रिया।' तस्वीरों के सामने आते ही फैन्स भी पाखी की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं। 

निरहुआ संग हिट हुई पाखी की जोड़ी 
भोजपुरी इंडस्ट्री की कई सुपरहिट फिल्मों में पाखी हेगड़े ने काम किया है। दिनेश लाल यादव के साथ पाखी हेगड़े की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद भी किया। पाखी और दिनेश ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया और हर एक फिल्म ने बॉक्स ऑफिस अच्छा-खासा बिजनेस किया है। इन दिनों पाखी और निरहुआ के गाने यूट्यूब पर अक्सर धमाल मचाते हुए नजर आ जाते हैं। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें