Notification Icon
Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़भोजपुरीBhojpuri actress Trishakar Madhu dance on Pushpa The Rise song Srivalli and Oo Antava gone viral on the social media watch videos - Entertainment News India

भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु ने Pushpa के 'श्रीवल्ली' और 'ऊ अंटावा' पर किया डांस, MMS कांड में उछल चुका है नाम

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की बोल्ड एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु (Trishakar Madhu) ने फिल्म पुष्पा द राइज (Pushpa The Rise) के दो गानों पर जमकर ठुमके लगाए हैं। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर त्रिशाकर मधु ने इन...

Garima Singh टीम, लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीTue, 22 Feb 2022 07:41 AM
share Share

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की बोल्ड एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु (Trishakar Madhu) ने फिल्म पुष्पा द राइज (Pushpa The Rise) के दो गानों पर जमकर ठुमके लगाए हैं। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर त्रिशाकर मधु ने इन गानों पर बनाए गए वीडियो को शेयर किया है। सोशल मीडिया पर त्रिशाकर मधु के यह वीडियो काफी पसंद भी किए जा रहे हैं। पहले वीडियो में उन्होंने श्रीवल्ली (Srivalli) गाने पर अपनी क्यूट सी अदाएं दिखाई हैं। इसके बाद उन्होंने पुष्पा के दूसरे सुपरहिट गाने ऊ अंटावा (Oo Antava) पर जमकर कमरिया हिलाई है। त्रिशाकर मधु के फैन्स इन दोनों वीडियो को देखने के बाद उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

त्रिशाकर मधु पर भी चला पुष्पा का जादू
इन दोनों वीडियो से साफ पता चल रहा है कि हर किसी की तरह त्रिशाकर मधु पर भी पुष्पा का जादू चल पड़ा है। बता दें कि बीते साल रिलीज हुई अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म पुष्पा द राइज ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया है। इसी के साथ इस फिल्म के गाने और डायलॉग पर लोगों ने जमकर रील्स बनाए हैं। त्रिशाकर मधु ने बैक टू बैक जिस तरह से पुष्पा के गानों पर रील्स बनाए हैं उसे देखते हुए यह कहना गलत नहीं होगा कि उन पर पुष्पा का जादू चल ही गया है। 

MMS कांड में उछल चुका है नाम
कुछ समय पहले ही त्रिशाकर मधु का नाम विवादों में उछला था। एक एमएमएस लीक होने के बाद त्रिशाकर मधु चर्चा में आ गई थी। लोगों ने एक्ट्रेस पर आरोप लगाए थे कि उन्होंने कम समय में फेम बटोरने के लिए ही ऐसा किया था। इस मामले में त्रिशा कर मधु ने अपनी चुप्पी तोड़ी थी। एक्ट्रेस का कहना था कि एमएमएस लीक में जो वीडियो सामने आया था वह काफी पुराना था और अब लोग उन पर झूठा आरोप लगा रहे हैं कि उन्होंने फेमस होने के लिए यह नया वीडियो बनाया है। उन्होंने जो भी किया था वह सब बचपने में किया था।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें