Notification Icon
Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़भोजपुरीBhojpuri actress Namrata Malla taking shower bath in Dubai watch viral video - Entertainment News India

भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला की बोल्डनेस ने गर्मी में बढ़ाया पारा, वीडियो देख छूटे फैन्स के पसीने

भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला (Namrata Malla Video) इस समय दुबई में हैं। यहीं से उन्होंने एक बोल्ड वीडियो शेयर किया है जिसमें वह चिलचिलाती धूप में शॉवर का मजा ले रही हैं।

Garima Singh टीम, लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीTue, 5 April 2022 08:25 AM
share Share

अपनी अदाओं से लोगों को घायल करने वाली भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला (Namrata Malla) का कोई जवाब नहीं है। इस समय एक्ट्रेस दुबई में वेकेशन (Namrata Malla Dubai Vacation) मना रही हैं और यहां से लगातार वह कोई ना कोई पोस्ट सोशल मीडिया पर जरूर शेयर कर रही हैं। नम्रता मल्ला ने इंस्टाग्राम पर अब एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर लोगों के पसीने छूट रहे हैं। सामने आया नम्रता का यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। वीडियो में दो घूंट फेम एक्ट्रेस चिलचिलाती धूप में शॉवर लेती हुई नजर आ रही हैं। नम्रता मल्ला के लेटेस्ट वी़डियो पर फैन्स लगातार अपना रिएक्शन दे रहे हैं।

छूटे फैन्स के पसीने
नम्रता मल्ला का नया वीडियो इस वक्त लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। एक्ट्रेस के वीडियो पर फैन्स लगातार कॉमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, 'वाह खूबसूरत...बहुत अच्छा है।' एक दूसरे यूजर ने कॉमेंट किया है, 'बेहद खूबसूरत हॉट फिगर।' वहीं कुछ लोगों ने नम्रता मल्ला से और भी वीडियो अपलोड करने की मांग की है। 

बिकिनी फोटोशूट से मचाया धमाल 
दुबई में ही नम्रता मल्ला ने कई और बोल्ड फोटोशूट करवाए हैं। एक फोटोशूट में नम्रता काले रंग की बिकिनी में नजर आई हैं। नम्रता मल्ला की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हुई हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए नम्रता मल्ला ने कैप्शन में लिखा था, 'कॉन्फिडेंस काफी सेक्सी होता है...इसे जरूर पहनिए।' नम्रता आए दिन जिस कॉन्फिडेंस के साथ तस्वीरें शेयर करती हैं, लोग उनकी खूब तारीफें करते हैं। साथ ही उन्हें फैन्स की ओर से सबसे ज्यादा बोल्ड एक्ट्रेस का टैग भी मिल चुका है। वैसे आपको नम्रता मल्ला की नई पोस्ट कैसी लगी? कॉमेंटबॉक्स में जरूर बताइएगा।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें