Notification Icon
Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़भोजपुरीArvind Akela Kallu Latest Bhojpuri Devi Geet Pyaara Saja Hai Tera Dwar Bhawani

नवरात्रि पर 'प्यारा सजा है तेरा द्वार भवानी' गाना लेकर आए हैं अरविंद अकेला कल्लू, सुनकर झूम उठेंगे आप

अरविंद अकेला कल्लू का 'प्यारा सजा है तेरा द्वार भवानी' गाना आज रिलीज कर दिया गया है। इस गाने में कल्लू ने माता के दरबार में खड़े होकर उनकी आराधना करते दिख रहे हैं।

Priti Kushwaha लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीMon, 16 Oct 2023 12:51 PM
share Share

Bhojpuri Devi Geet Pyaara Saja Hai Tera Dwar Bhawani: नवरात्रि के पावन दिन शुरू हो गए हैं। इन दिनों में भक्त मां दुर्गा को प्रसन्न करने के लिए उनकी पूजा-अर्चना में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। ऐसे में माता गीत के बिना नवरात्रि का मजा अधूरा सा लगता है। इसी क्रम में भोजपुरी के सुपरस्टार और सिंगर अरविंद अकेला कल्लू अपना नया नवरात्र स्पेशल सॉन्ग लेकर आए हैं। इस गाने के बोल 'प्यारा सजा है तेरा द्वार भवानी' है। गाने के बोल से काफी भक्तिमय है। गाने के जरिए कल्लू ने मां दुर्गा का स्मरण भी करते नजर आ रहे हैं। 

मां की आराधना में करते दिखे कल्लू
अरविंद अकेला कल्लू का 'प्यारा सजा है तेरा द्वार भवानी' गाना आज रिलीज कर दिया गया है। इस गाने में कल्लू ने माता के दरबार में खड़े होकर उनकी आराधना करते दिख रहे हैं। गाने के जरिए कल्लू ने मां दुर्गा का स्मरण भी किया है। इस गाने को कल्लू के साथ मिलकर सिंगर शिवानी सिंह के साथ मिलकर गाया है, जो अपनी आवाज से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देती हैं। कल्लू और शिवानी के इस खूबसूरत गाने को माता के भक्त काफी पसंद कर रहे हैं। गाने को टी-सीरीज हमार भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। कल्लू के चाहने वालों के साथ देवी मां के भक्त भी खूब पसंद कर रहे हैं। 

गाने को लेकर कल्लू ने कही दिन की बात 
'प्यारा सजा है तेरा द्वार भवानी' गाने को लेकर कल्लू ने कहा कि जगत जननी मां अम्बे की महिमा निराली है। वे अपने भक्तों की तारणहार हैं। उनका श्रृंगार शक्ति है, उनका स्वभाव दयालु है। ऐसी मां अंबे को मेरा बारम्बार प्रणाम। इस गाने के संगीतकार प्रियांशु सिंह हैं। इसके गीतकार आशुतोष तिवारी हैं। गाने में  काजल राज, खुशी यादव और देबो श्री हैं।  

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें