Notification Icon
Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़भोजपुरीAkshara Singh shared her upcoming song Rocket Jawaanis motion poster watch video - Entertainment News India

Rocket Jawaani Song: गर्दा उड़ाने की तैयारी में हैं अक्षरा सिंह, गाना देखने के लिए फैन्स हुए बेताब

Rocket Jawaani Song: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की क्वीन अक्षरा सिंह जल्द ही अपने नए गाने रॉकेट जवानी से गर्दा मचाने की तैयारी में हैं। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर इसका एक मोशन पोस्टर भी रिलीज किया है।

Garima Singh टीम, लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीThu, 16 June 2022 05:22 AM
share Share

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसी हसीनाएं हैं जिन्होंने मेहनत के दम पर लोकप्रियता हासिल की। भोजपुरी के अलावा बाकी कई इंडस्ट्री में इन हसीनाओं ने खूब नाम कमाया। इन्हीं में से एक हैं अक्षरा सिंह (Akshara Singh)। एक्टिंग करियर के दौरान अक्षरा सिंह के रास्ते में कई मुश्किलें भी आईं लेकिन उन्होंने हिम्मत नहीं हारी। आज उन्हें भोजपुरी इंडस्ट्री की क्वीन कहा जाता है और जल्द ही वह अपने नए गाने रॉकेट जवानी (Rocket Jawaani) के जरिए लोगों के बीच धमाल मचाने वाली हैं। बीते कुछ महीनों से अक्षरा सिंह लगातार किसी ना किसी गाने में जरूर नजर आ रही हैं। 

अक्षरा के पास ऑफर्स की भरमार
करण जौहर के शो बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा बनने के बाद तो अक्षरा सिंह के आगे ऑफर्स की लाइन लग चुकी है। बीते दिनों ही अक्षरा सिंह का गाना सुनामी रिलीज हुआ था। इस गाने में वह खेसारी लाल यादव संग धमाल मचाती हुई नजर आई हैं। अब एक्ट्रेस रॉकेट जवानी गाना रिलीज करने की तैयारी में हैं। 

रॉकेट जवानी देखने के लिए बेताब हुए फैन्स
सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने अपने अपकमिंग गाने रॉकेट जवानी का एक मोशन (Rocket Jawaani Motion Poster) पोस्टर जारी किया है। इस मोशन पोस्टर पर अक्षरा सिंह का अनोखा अंदाज देखते ही बन रहा है। रॉकेट जवानी के मोशन पोस्टर को रिलीज करते हुए अक्षरा सिंह ने कैप्शन में लिखा है, 'आ रही हूं गर्दा उड़ाने कुछ नया लेकर...जो मैंने पहले कभी भी नहीं किया...।' रॉकेट जवानी के मोशन पोस्टर को देखते ही अक्षरा सिंह के फैन्स लगातार कॉमेंट कर रहे हैं। लोगों को कहना है कि अब उनके लिए इंतजार करना पाना मुश्किल सा हो रहा है। एक यूजर ने कॉमेंट किया है, 'अक्षरा जैसा वाकई में कोई नहीं है।' वहीं एक शख्स ने लिखा है, 'रॉकेट जवानी....यह गाना सारे रिकॉर्ड तोड़ने वाला है।'

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें