Notification Icon
Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़भोजपुरीAkshara Singh is on cloud nine as Saiya Ke Bullet crossed 2 million views on YouTube watch video - Entertainment News India

अक्षरा सिंह के गाने 'सैयां के बुलेट' ने मचाई धूम, 2 मिलियन व्यूज मिलते ही एक्ट्रेस ने दिया ये रिएक्शन

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का नया गाना सैयां के बुलेट (Saiya Ke Bullet) दो दिन पहले ही यूट्यूब पर रिलीज किया गया है। इस गाने में अक्षरा सिंह के साथ एक्टर करण खन्ना की केमेस्ट्री तो देखते ही बनी है।

Garima Singh टीम, लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीFri, 1 April 2022 08:33 AM
share Share

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का तो कोई जवाब नहीं है। बिग बॉस ओटीटी में हिस्सा लेने के बाद अक्षरा सिंह लगातार काम में व्यस्त हैं। शो खत्म होने के बाद अक्षरा कई बड़े म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुकी हैं। हाल ही में उनका नया गाना सैयां के बुलेट रिलीज हुआ है। गाने में उनके साथ एक्टर करण खन्ना नजर आ रहे हैं। सैयां के बुलेट (Saiya Ke Bullet Song) में दोनों की केमेस्ट्री इतनी दमदार है कि लोग बार-बार इस गाने को यूट्यूब पर देख रहे हैं। इस गाने को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और अब अक्षरा सिंह ने भी इस पर अपना रिएक्शन दे दिया है। 

सातवें आसमान पर पहुंचीं अक्षरा 
सैयां के बुलेट गाने को कुछ ही घंटे के अंदर 2 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। एक्ट्रेस ने खुशी जाहिर करते हुए इंस्टाग्राम पर अपना एक रील शेयर किया है। एक्ट्रेस ने लिखा है, 'बुलेट गाने ने एक ही दिन में यूट्यूब पर 2 मिलियन व्यूज पा लिए हैं। इतना सारा प्यार देने के लिए आप सभी का शुक्रिया।' बता दें कि इस गाने को खुद अक्षरा सिंह ने ही आवाज दी है। गाने के बोल मनोज मतलबी ने लिखे हैं और इसका संगीत मधुकर आनंद ने दिया है।

अक्षरा ने की बॉलीवुड की तैयारी?
वर्कफ्रंट की बात करें तो कुछ समय पहले ही अक्षरा सिंह को हिंदी गाने पानी पानी के भोजपुरी वर्जन में देखा गया था। इस गाने में अक्षरा सिंह के साथ रैपर बादशाह भी नजर आए थे। अब तो ऐसी खबरें भी सामने आ रही हैं कि जल्द ही अक्षरा बॉलीवुड में छा जाने की तैयारी कर रही हैं। अभी फिलहाल तो अक्षरा सिंह अपने गाने को मिली सफलता को एन्जॉय कर रही हैं। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें