Notification Icon
Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़भोजपुरीAamrapali Dubey funny bhandara video gone viral on the social media watch here - Entertainment News India

मंदिर में भंडारा खाने गई आम्रपाली दुबे को मिला शॉक, बाहर आते ही मिली बैड न्यूज

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे का एक फनी वीडियो (Aamrapali Dubey Funny Video) सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो को कुछ ही समय में 46 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

Garima Singh टीम, लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीMon, 11 April 2022 08:52 AM
share Share

टीवी और बॉलीवुड की तर्ज पर अब भोजपुरी इंडस्ट्री के कलाकार भी सोशल मीडिया का बखूबी इस्तेमाल करते हैं। इस प्लेटफॉर्म के जरिए ना सिर्फ यह कलाकार खुद की फिल्मों को प्रमोट करते हैं बल्कि समय-समय पर अपने फैन्स को जमकर एंटरटेन भी करते हैं। बात की जाए भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) की तो फैन्स के साथ उनकी जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिलती है। यही वजह है कि सोशल मीडिया पर जब भी आम्रपाली दुबे कोई पोस्ट शेयर करती हैं तो उसे वायरल होने में जरा भी देरी नहीं लगती है। एक्ट्रेस का एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं। 

एक साथ हुआ दो नुकसान? 
सामने आए वीडियो में आम्रपाली दुबे ने एक फनी वायरल वीडियो को रीक्रिएट करने की कोशिश की है। वीडियो में आम्रपाली एक डायलॉग पर लिपसिंक कर रही हैं। डायलॉग है - 'तैयार होकर भंडारे में गया था। अंदर गया तो हलवा खत्म...। बाहर आया तो चप्पल भी चोरी हो गई।' कुछ ही समय में आम्रपाली दुबे के इस वीडियो को 46 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। 

वायरल हुआ था शादी का वीडियो 
कुछ दिन पहले ही आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirhua) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ था। इस वीडियो में आम्रपाली और दिनेश लाल यादव शादी के मंडप में नजर आ रहे थे। पहले तो इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने अनुमान लगाया कि आम्रपाली दुबे और निरहुआ ने गुपचुप शादी रचा ली है। हालांकि बाद में साफ हुआ कि दोनों का यह वीडियो उनकी नई फिल्म के सेट से सामने आया है। फिलहाल तो कॉमेंटबॉक्स में बताएं कि आपको आम्रपाली दुबे का नया वीडियो कैसा लगा?

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें