Hindi Newsक्राइम न्यूज़The father of the groom murederd in Muzaffarpur Bihar over snow spray controversy

वरमाला के दौरान विवाद में दूल्हे के पिता को पीट-पीटकर मार डाला

बिहार में मुजफ्फरपुर के कटरा थाना क्षेत्र में एक शादी समारोह में वरमाला कार्यक्रम के दौरान हुए विवाद में लोगों ने दूल्हे के पिता की पीट-पीटकर हत्या कर दी। इस घटना में पिटाई से दूल्हे का छोटा भाई भी...

एजेंसी मुजफ्फरपुरTue, 7 May 2019 03:19 PM
share Share

बिहार में मुजफ्फरपुर के कटरा थाना क्षेत्र में एक शादी समारोह में वरमाला कार्यक्रम के दौरान हुए विवाद में लोगों ने दूल्हे के पिता की पीट-पीटकर हत्या कर दी। इस घटना में पिटाई से दूल्हे का छोटा भाई भी घायल हो गया है।

पुलिस के अनुसार, औराई थाना के सगहरी रामपुर के रहने वाले लक्ष्मण शर्मा के बेटे चंदन शर्मा की शादी कटरा में तय हुई थी। सोमवार रात बारात पहुंचने के बाद सभी लोग शादी समारोह को लेकर खुश थे। इसी दौरान वर माला का कार्यक्रम प्रारंभ हुआ। इस बीच, दूल्हे के छोटे भाई कुंदन ने 'स्नो स्प्रे' उड़ाया, जिसका लड़की पक्ष के लोगों ने विरोध किया, जिसे लेकर दोनों पक्षों में विवाद प्रारंभ हो गया।

देखते ही देखते लड़की पक्ष के लोग कुंदन की पिटाई करने लगे। दूल्हे के पिता लक्ष्मण शर्मा की भी लोगों ने पिटाई कर दी, जिसमें उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। 

मुजफ्फरपुर (पूर्वी) के पुलिस उपाधीक्षक गौरव पांडेय ने मंगलवार को बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

उन्होंने बताया कि इस मामले में दूल्हे चंदन शर्मा के बयान पर हत्या की एक प्राथमिकी कटरा थाने में दर्ज कर ली गई है, जिसमें नौ लोगों को नामजद किया गया है तथा 30 अज्ञात लोगों को आरोपी बनाया गया है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें