Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़World Cup SA vs PAK Humne Aise bahut bari kar chuke hain Memes made on Babar Azam motivational speech

World Cup SA vs PAK: हमने ऐसे बहुत बारी कर चुके हैं... बाबर आजम की मोटिवेशनल स्पीच पर बने Memes

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 में पाकिस्तान वर्सेस साउथ अफ्रीका मैच आज चेन्नई के एम चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाना है। इस मैच से पहले बाबर आजम की मोटिवेशनल स्पीच वायरल हुई और इस पर मीम्स बन रहे हैं।

Namita Shukla लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 27 Oct 2023 06:50 AM
share Share

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 में पाकिस्तान को अगर सेमीफाइनल की दौड़ में बने रहना है, तो उसे आज हर हाल में साउथ अफ्रीका को हराना होगा। पाकिस्तान वर्सेस साउथ अफ्रीका मैच चेन्नई के एमए चिदंबर स्टेडियम पर खेला जाना है। इसी मैदान पर पाकिस्तान को अपने पिछले मैच में अफगानिस्तान के खिलाफ आठ विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। अफगानिस्तान के खिलाफ हार के बाद से पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम आलोचकों के निशाने पर हैं। इस दौरान बाबर आजम ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ टीम को एक मोटिवेशनल स्पीच दी है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई, लेकिन इसको लेकर काफी सारे Memes बन रहे हैं।

साउथ अफ्रीका के खिलाफ मैच से पहले बाबर आजम ने पाकिस्तान टीम का हौसला बढ़ाने की कोशिश की, उन्होंने कहा, 'हमने ऐसे बहुत बारी कर चुके हैं, जब हम गिरते हैं तो जब हम उठते हैं तो यहां जाते हैं... वो याद करो। यार मैं आपको इसलिए बार-बार बता रहा हूं कि हमने ये कर चुके हैं। हमने करके दिखाया है। हमने करके दिखाया है और बहुत बारी करके दिखाया है।' फैन्स ने इस मोटिवेशनल स्पीच पर Memes बना डाले हैं और इसको सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 में पाकिस्तान की टीम ने लगातार दो मैच जीते, लेकिन इसके बाद लगातार तीन मैच गंवाए, जिससे पाकिस्तानी टीम की हालत काफी खस्ता हो गई है। आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 प्वॉइंट्स टेबल में पाकिस्तान छठे पायदान पर है और अब बचे हुए चारों मैच उसके लिए जीतना काफी अहम हो चुका है।

ये भी पढ़े:दानिश कनेरिया ने बताया शाहिद अफरीदी का सच, कहा- जब बेटी के साथ ऐसा किया, तो सोचो मेरे साथ...

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 में पाकिस्तान को पिछले मैच में अफगानिस्तान ने आठ विकेट से हराया था, जिसके बाद बाबर आजम की कप्तानी सबसे ज्यादा आलोचकों के निशाने पर है। कुछ ने तो यहां तक कहा कि बाबर को विराट कोहली से सबक लेते हुए कप्तानी छोड़कर अपनी बैटिंग पर ध्यान लगाना चाहिए। वर्ल्ड कप 2023 में बाबर आजम दो बार पचासा ठोका है, लेकिन उनके धीमे स्ट्राइक रेट से टीम के बाकी बल्लेबाजों पर दबाव बढ़ा है। बाबर आजम ने वर्ल्ड कप 2023 में अभी तक कुल पांच पारियों में 31.40 की औसत से 157 रन बनाए हैं। बाबर आजम ने ये रन 79.69 के स्ट्राइक रेट से बनाए हैं।

ये भी पढ़े:PAK vs SA: पाकिस्तान कैसे कर सकता है वर्ल्ड कप 2023 सेमीफाइनल के लिए क्वालिफाई? समझें पूरा समीकरण

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें