Notification Icon
Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़What was the result of India vs Sri Lanka ODI Series asked Michael Vaughn to Wasim Jaffer

श्रीलंका में ODI सीरीज का रिजल्ट क्या था? माइकल वॉन ने कुरेदे वसीम जाफर के जख्म और फिर मिला मुंहतोड़ जवाब

वसीम जाफर और माइकल वॉन की सोशल मीडिया वाली लड़ाई काफी मशहूर हो चुकी है। दोनों ही एक-दूसरे को ट्रोल करने का कोई मौका छोड़ते नहीं है। ऐसा ही एक बार फिर देखने को मिला है, दोनों के कमेंट्स वायरल हो गए।

Namita Shukla लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSun, 11 Aug 2024 11:16 AM
share Share

आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी अगले साल फरवरी-मार्च में खेली जानी है। चैम्पियंस ट्रॉफी 2025 से पहले भारतीय टीम को अब एक ही वनडे सीरीज और खेलनी है। भारतीय टीम हाल में श्रीलंका दौरे से लौटी है, जहां उसे तीन मैचों की वनडे सीरीज में 0-2 से हार का सामना करना पड़ा था। टीम इंडिया की इस हार के बाद कई सवाल खड़े हो गए हैं और इन सवालों के जवाब 2025 चैम्पियंस ट्रॉफी से पहले ढूंढ़ना बहुत अहम है। टीम इंडिया की वनडे सीरीज की हार की टीस अभी पूरी तरह से खत्म नहीं हुई है और इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने एक बार फिर इंडियन क्रिकेट फैन्स के जख्मों पर नमक छिड़क दिया, लेकिन वसीम जाफर ने बदला लेने में एक बार फिर कोई कसर नहीं छोड़ी।

दरअसल #AskWasim में माइकल वॉन ने वसीम जाफर के जख्मों को कुरदते हुए लिखा, 'Hi Wasim! श्रीलंका में हाल में हुई वनडे सीरीज का रिजल्ट क्या था? मैं कहीं बाहर था, देख नहीं पाया... उम्मीद करता हूं कि सब अच्छा होगा।' इस पर जाफर ने बिना देरी किए जवाब में लिखा, 'मैं तुम्हारे लिए इसको एशेज टर्म में एक्सप्लेन करता हूं माइकल। भारत ने इस सीरीज में उतने मैच जीते, जितने इंग्लैंड ने पिछले 12 सालों में ऑस्ट्रेलिया में जाकर टेस्ट मैच जीते हैं।'

ये भी पढ़े:संजू सैमसन ने आखिरकार तोड़ी चुप्पी! श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में हुई अनदेखी पर कह दी ये बात

2011 के बाद से इंग्लैंड कभी भी ऑस्ट्रेलिया में जाकर एक भी टेस्ट मैच नहीं जीत पाया है। 2011 में इंग्लैंड ने सिडमी टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया को एक पारी और 83 रनों से हराया था। इसके बाद से इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया में कुल 15 टेस्ट मैच खेले हैं, जिसमें से दो टेस्ट मैच ड्रॉ पर छूटे हैं, जबकि बाकी सभी मैचों में इंग्लैंड को हार का सामना करना पड़ा है। माइकल वॉन को भी वसीम जाफर से इतने मुंहतोड़ जवाब की उम्मीद नहीं रही होगी, लेकिन वसीम जाफर इसके लिए पहले से ही काफी मशहूर हैं।

ये भी पढ़े:शाकिब अल हसन की जिद ले डूबी! सुपर ओवर खेलने से किया मना तो टीम हुई टूर्नामेंट से बाहर

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें