Notification Icon
Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़Wasim Akram demands Time to change entire team after Pakistan fail to chase 120 runs vs India in T20 World Cup 2024 Match

पाकिस्तान की पूरी टीम को बदलने का वक्त आ गया है...हार से बौखलाए वसीम अकरम ने दिया तड़तड़ाता बयान

भारत से मिली हार पर वसीम अकरम ने तड़तड़ाता बयान दिया और कहा है कि पाकिस्तान की पूरी टीम को बदलने का वक्त आ गया है। उन्होंने बाबर आजम, रिजवान और इफ्तिखार अहमद की आलोचना की है। 

Vikash Gaur लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीMon, 10 June 2024 05:52 AM
share Share

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान वसीम अकरम ने रविवार को न्यूयॉर्क के नसाउ काउंटी क्रिकेट स्टेडियम में भारत के खिलाफ 120 रन बनाने में विफल रहने के लिए पाकिस्तानी बल्लेबाजों की जमकर आलोचना की। पाकिस्तान ने टी20 विश्व कप में अपना लगातार दूसरा मैच गंवा दिया। इससे टीम के आगे जाने पर भी संकट मंडरा रहा है, क्योंकि सुपर 8 में अपने दम पर पहुंचने के लिए कम से कम 3 मुकाबले जीतने थे। वसीम अकरम पाकिस्तान टीम के कुछ बल्लेबाजों के आउट होने से नाराज थे, लेकिन उन्होंने पूरी टीम को ही बदलने की दलील दी है। 

वसीम अकरम ने स्टार स्पोर्ट्स पर कहा, "वे 10 साल से क्रिकेट खेल रहे हैं और मैं उन्हें नहीं सिखा सकता। मोहम्मद रिजवान को खेल के बारे में कोई जानकारी नहीं है। उसे पता होना चाहिए था कि बुमराह को विकेट लेने के लिए गेंद दी गई थी और समझदारी इसी में थी कि वह उनकी गेंदों को सावधानी से खेले, लेकिन रिजवान ने बड़ा शॉट लगाने की कोशिश की और अपना विकेट गंवा दिया।" मोहम्मद रिजवान के आउट होते ही पाकिस्तान की टीम पर दबाव आया और इसके बाद टीम संभलने की बजाय बिखरती हुई नजर आई। 

अकरम ने इफ्तिखार अहमद और फखर जमान पर भी गुस्सा निकाला और कहा, "इफ्तिखार अहमद को लेग साइड पर सिर्फ एक शॉट खेलना आता है। वह कई सालों से टीम का हिस्सा है, लेकिन उसे बल्लेबाजी करना नहीं आता। मैं फखर जमान को खेल के प्रति जागरूकता के बारे में नहीं बता सकता। पाकिस्तानी खिलाड़ियों को लगता है कि अगर वे अच्छा प्रदर्शन नहीं करेंगे, तो कोच को बर्खास्त कर दिया जाएगा और उनका कुछ नहीं होगा। अब समय आ गया है कि कोच को रखा जाए और पूरी टीम को बदला जाए।" 

अकरम ने ये भी नोटिस किया है कि जब से कप्तानी की अदला-बदली हुई है, तभी से शाहीन अफरीदी और बाबर आजम के बीच बात बंद सी हो गई है। बाबर आजम से अफरीदी पर कप्तानी आई थी और फिर से बोर्ड ने बाबर को कप्तान बना दिया। उन्होंने कहा, "ऐसे खिलाड़ी हैं जो एक दूसरे से बात नहीं करना चाहते। यह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट है और आप अपने देश के लिए खेलते हैं। इन खिलाड़ियों को घर पर बैठा दो।"

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें