Notification Icon
Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़Virender Sehwag slams Rishabh Pant s batting approach despite blistering fifty vs KKR Pehle over se pata tha ki haarenge

ऋषभ पंत की तूफानी फिफ्टी से खुश नहीं हैं वीरेंद्र सहवाग, बोले- जब पहले ओवर से पता था कि...

कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ ऋषभ पंत ने तूफानी फिफ्टी ठोकी, लेकिन वीरेंद्र सहवाग इससे खुश नहीं हैं। उनका कहना है कि पहले ओवर से पता था कि हम हारेंगे तो आपको बैटिंग अभ्यास करना चाहिए था। 

Vikash Gaur लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीThu, 4 April 2024 12:20 PM
share Share

दिल्ली कैपिटल्स के लिए बुधवार 3 अप्रैल का दिन भुलाने वाला रहा, क्योंकि डीसी को आईपीएल 2024 के अपने चौथे मैच में तीसरी हार झेलनी पड़ी। दिल्ली की ये हार बहुत बड़ी थी, क्योंकि कोलकाता नाइट राइडर्स यानी केकेआर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 272 रन बनाए थे। इसके जवाब में दिल्ली की टीम 166 रनों पर ढेर हो गई थी और मैच 106 रन से हार गई थी। दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत ने 55 रन की पारी खेली, लेकिन टीम के पूर्व कप्तान वीरेंद्र सहवाग उनसे खुश नहीं हैं। सहवाग का मानना है कि पंत को और 20 गेंदें खेलनी चाहिए थी।  

वीरेंद्र सहवाग ऋषभ पंत से इसलिए खुश नहीं हैं, क्योंकि उन्होंने अपना विकेट फेंका था। सहवाग का मानना है कि पंत को क्रीज पर टिके रहना चाहिए था और अपने अर्धशतक को बड़े स्कोर में बदलना चाहिए था। सहवाग ने क्रिकबज पर कहा, "हां, यह (पंत की पारी) अच्छी थी, लेकिन आपने पहले दो मैचों में ज्यादा स्कोर नहीं बनाया और अब, जब आप रन बना रहे हैं, तो आप अपना विकेट गंवा दे रहे हैं। आपको क्रीज पर रुकना चाहिए था, शतक तक पहुंचना चाहिए था और 110 या 120 पर नाबाद रहना चाहिए था।" पंत ने 220 के स्ट्राइक रेट से बैटिंग की थी। 

उन्होंने आगे कहा, "उनकी बल्लेबाजी अच्छी थी, वह फॉर्म में वापस आ गए हैं और शानदार स्ट्राइक रेट से रन बना रहे हैं। आज वैसे भी पहले ओवर से पता था कि हारने वाले हैं, जीतेंगे तो नहीं। यह कुछ बल्लेबाजी अभ्यास करने का समय था। अभी नेट्स पर जाने के बजाय, आप यहां 20 अतिरिक्त गेंदें खेल सकते थे। तब आप शायद कुल मिलाकर अभ्यास छोड़ सकते थे और सीधे अगले मैच में लौट सकते थे।" दिल्ली कैपिटल्स को इस सीजन के पहले दो मैचों में हार मिली थी, लेकिन तीसरा मैच चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ जीता था। वहीं, चौथे मैच में हार मिली है। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें