Notification Icon
Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़Virat Kohli trolled For his Gym video Twitter user asked Ye sab toh thik hai ICC cup kab jeetenge

विराट कोहली जिम वीडियो पर हुए ट्रोल, लोग बोले- यह सब ठीक है लेकिन ICC कप कब जीतेंगे

Virat Kohli Viral Video: टीम इंडिया के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह जिम में पसीना बहाते हुए नजर आ रहे हैं। कोहली को कई लोगों ने ट्रोल किया है।

Md.Akram लाइव हिंदुस्तान टीम, नई दिल्लीMon, 19 June 2023 03:34 PM
share Share

भारत को आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) फाइनल 2023 में ऑस्ट्रेलिया के हाथों 209 रन से शिकस्त झेलनी पड़ी। भारत एक बार फिर खिताबी सूखे को खत्म करने में नाकाम रहा। बता दें कि भारत ने पिछले 10 साल से कोई आईसीसी ट्रॉफी नहीं जीती है। फाइनल गंवाने के बाद से भारतीय टीम की जमकर आलोचना हो रही है। फैंस कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली जैसे दिग्गज खिलाड़ियों से काफी नाराज हैं, जो फाइनल में प्रभावी प्रदर्शन नहीं कर सके। कोहली ने सोमवार (19 जून) को सोशल मीडिया पर जिम में वर्कआउट का वीडियो शेयर किया, जिसपर कई लोगों ने स्टार क्रिकेटर को ट्रोल किया।

कोहली ने ट्विटर पर जिम के दो वीडियो और एक तस्वीर पोस्ट की। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ''बहाने ढूंढो या बेहतर बनने का प्रयास करो।'' कोहली के जिम वीडियो पर जमकर रिएक्शन आ रहे हैं। अनेक फैंस जहां कोहली के फिटनेस के प्रति जुनून और कड़ी मेहनत की तारीफ कर रहे हैं तो कइयों ने उनपर निशाना साधा। एक यूजर ने कमेंट किया, ''यह सब तो ठीक है लेकिन आईसीसी कप कब जीतेंगे।'' दूसरे यूजर ने लिखा, ''जिम करने से छठी स्टंप लाइन की समस्या ठीक नहीं हो रही है।'' अन्य यूजर ने कहा, ''क्या फायदा जब शॉट ऑफ साइड वाली गेंद पर ही मारना है।'' बता दें कि कोहली ने ऑफ साइड के बाहर की गेंद से छेड़छाड़ के चक्कर में कई बार अपना विकेट खोया है।

विराट कोहली की छप्पर फाड़ कमाई, 1000 करोड़ के पार पहुंची नेटवर्थ, इंस्टा पोस्ट के लेते हैं इतने पैसे

कोहली ने डब्ल्यूटीसी फाइनल में कुल 63 रन बनाए। उन्होंने पहली पारी में 14 रन जुटाए और मिशेल स्टार्क के जाल में फंस गए। स्टार्क की तीखी बाउंसर का कोहली के पास जवाब नहीं था। वह दूसरी पारी में 49 रन बनाने के बाद स्कॉड बोलैंड का शिकार बने। बोलैंड ने कोहली की कमजोरी (चौथे-पांचवें स्टंप पर गेंदबाजी) पर वार किया। कोहली ने दोनों मर्तबा स्लिप में स्टीव स्मिथ को कैच थमाया। टीम इंडिया को डब्ल्यूटीसी फाइनल के बाद अब वेस्टइंडीज दौरे पर जाना है, जहां फैंस को कोहली से दमदार प्रदर्शन की उम्मीद होगी। भारत और वेस्टइंडीज के बीच दो टेस्ट, तीन वनडे और पांच टी20 इंटरनेशनल मैच खेले जाने हैं। इस दौरे का आगाज 12 जुलाई से होगा।


 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें