Notification Icon
Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़Virat Kohli gave clue to bowlers how to get wicket of Suryakumar Yadav

विराट कोहली ने गेंदबाजों को दिया Clue, बताया कैसे कर सकते हैं सूर्यकुमार यादव को आउट

विराट कोहली ने विपक्षी गेंदबाजों को इस बात का Clue दिया है कि वे कैसे सूर्यकुमार यादव को आउट कर सकते हैं। विराट ने ये बात श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे मैच के बाद बीसीसीआई की वेबसाइट पर कही। 

Vikash Gaur लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 11 Jan 2023 11:49 AM
share Share

भारतीय टीम के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले मुकाबले में प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं मिला। यहां तक कि उन्होंने श्रीलंका के ही खिलाफ आखिरी टी20 इंटरनेशनल मैच में ताबड़तोड़ शतक जड़ा था, लेकिन हर कोई जानता है कि वे किस शैली के खिलाड़ी है। यही कारण है कि विराट कोहली ने बताया है कि उन्हें आउट कैसे किया जा सकता है।  

दरअसल, सूर्यकुमार यादव ने श्रीलंका के खिलाफ गुवाहटी वनडे मैच के बाद विराट कोहली का इंटरव्यू लिया था। बीसीसीआई.टीवी को दिए इंटरव्यू में विराट कोहली ने इस बात का खुलासा किया कि सूर्यकुमार यादव को आउट कैसे किया जा सकता है। विराट कोहली ने इंटरव्यू के आखिर में बताया कि जैसे विपक्षी टीमों के गेंदबाज सूर्या से दूर जाते हैं कि अब वह आउट नहीं होगा तो ऐसा नहीं करना चाहिए। 

ये भी पढ़ेंः विराट कोहली ने अपनी बेटी वामिका को ऐसे किया बर्थडे विश, क्यूट फोटो हुई वायरल

विराट ने बताया, "जैसे बॉलर्स इसको आउट करने की डेसप्रेशन रखते हैं न और वो और दूर चला जाता है। वो डेसप्रेशन नहीं होनी चाहिए। वे और घबरा जाते हैं कि ये आउट नहीं हो रहा है। अब तो और मारेगा।" सूर्यकुमार यादव ने टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में पिछले एक साल से भी कम समय में तीन शतक जड़ लिए हैं। सूर्या ने तीनों शतक 50 से कम गेंदों में टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में बनाए हैं।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें