Notification Icon
Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़Virat Kohli ek do baar out hone pat chidh jaata hai Mohammed Shami reveals the nets secret Rohit Sharma does not like this thing

विराट कोहली ऐसा होने पर चिढ़ जाता है...मोहम्मद शमी ने खोली नेट्स वाली पोल, रोहित शर्मा को पसंद नहीं ये चीज

Mohammed Shami on Virat Kohli and Rohit Sharma: तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली और रोहित शर्मा की नेट्स वाली पोल खोली है। शमी फिलहाल भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं।

Md.Akram लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSat, 20 July 2024 01:04 PM
share Share

भारत के धाकड़ तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली और कप्तान रोहित शर्मा से अच्छी बॉन्डिंग हैं। फिलहाल भारतीय टीम से बाहर चल रहे शमी ने विराट और रोहित की नेट्स वाली पोल खोली है। शमी का कहना है कि दोनों को नेट्स में उनके खिलाफ बल्लेबाजी करना बिलकुल पसंद नहीं है। गेंदबाज ने तो यहां तक दावा किया कि विराट नेट्स में आउट होने पर चिढ़ जाते हैं और 'हिटमैन' के नाम से मशहूर रोहित बैटिंग करने से मना करते हैं।

'विराट ऐसा होने पर चिढ़ जाता है'

शमी से शुभंकर मिश्रा के पॉडकास्ट में पूछा गया कि नेट्स में विराट और रोहित में से किसे बॉलिंग करना ज्यादा मुश्किल है? इसपर गेंदबाज ने मुस्कुराते हुए जवाब दिया, ''वे, मुझे खेलना पसंद नहीं करते। मैंने काफी इंटरव्यू में सुना है कि वे नेट्स में मेरे खिलाफ बल्लेबाजी करना पसंद नहीं करते। विराट और मैं एक-दूसरे को चैलेंज देते हैं। वह अच्छे शॉट मारना पसंद करता है और मैं उसे आउट करना पसंद करता हूं। इसमें एक फ्रेंडशिप और बाउंडिंग नजर आती है। ऐसे में काफी इंटरेस्ट आता है। फिर एफर्ट भी अच्छा लगता है और फोकस भी अच्छा होता है। यह सब चीजें बहुत इंजॉय करते हैं। रोहित पहले ही कह देता है कि मैं इसको खेलना पसंद नहीं करता। विराट एक-दो बार आउट होने पर चिढ़ जाता है।''

'विराट और इशांत हैं बेस्ट दोस्त'

शमी ने इसके अलावा कहा कि विराट और इशांत शर्मा उनके बेस्ट फ्रेंड हैं। गेंदबाज ने कहा, ''विराट और इशांत मेरे बेस्ट फ्रेंड हैं। जब मैं चोटिल था तो वह लगातार मुझे कॉल कर रहे थे।'' बता दें कि शमी वनडे वर्ल्ड कप 2023 के बाद से भारतीय टीम से बाहर हैं। शमी को एड़ी में चोट लगी थी, जिसकी फरवरी में सर्जरी हुई। शमी ने वर्ल्ड कप में कमाल का प्रदर्शन किया था। उन्होंने सात मैचों में 24 विकेट चटकाए, जो टूर्नामेंट में सर्वाधिक थे। शमी इस समय वापसी के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। उन्होंने प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी के लिए नेट्स पर बॉलिंग प्रैक्टिस शुरू कर दी है। शमी  बांग्लादेश के खिलाफ घरेलू टेस्ट सीरीज से भारतीय टीम में कमबैक कर सकते हैं, जिसका आयोजन सितंबर में होना है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें