Notification Icon
Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़Video Rinku Singh hard work paid off Gets Virat Kohli Bat KKR vs RCB IPL 2024

VIDEO: 'जिद्दी' रिंकू सिंह की मेहनत रंग लाई, विराट कोहली का पिघल गया दिल; मिल गई वो चीज, जिसके लिए थे बेकरार

Rinku Singh Gets Virat Kohli Bat: रिंकू सिंह को वो चीज मिल गई है, जिसके लिए केकेआर का बल्लेबाज बेकरार था। उनका वीडियो वायरल हो रहा है। रिंकू ने विराट कोहली से बैट की गुजारिश की थी।

Md.Akram लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीThu, 25 April 2024 12:29 PM
share Share

'जिद्दी' रिंकू सिंह की मेहनत रंग लाई है। कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के बल्लेबाज रिंकू को वो चीज मिल गई है, जिसके लिए वह काफी बेकरार थे। दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली का दिल पिघल गया है और रिंकू को उनका बल्ला फिर से बतौर गिफ्ट मिल गया है। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि रिंकू हाल ही में केकेआर वर्सेस आरसीबी मैच से पहले कोहली से बैट लेने की जिद करते हुए नजर आए थे।

दरअसल, कोहली ने 29 मार्च को आरसीबी वर्सेस केकेआर मैच के बाद रिंकू को अपना एक बैट गिफ्ट के तौर पर दिया था। हालांकि, दोनों टीम जब 21 अप्रैल को मौजूदा सीजन में दूसरी बार भिड़ीं तो रिंकू ने आरसीबी के स्टार प्लेयर से पहले कहा कि आपके द्वारा दिया गया बल्ला टूट गया है। उन्होंने कोहली से एक और बैट की फरमाइश की थी। अब जब रिंकू को कोहली का बैट फिर से मिल गया तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

देखें वीडियो...

रिंकू द्वारा बैट की फरमाइश करने वाला वीडियो केकेआर ने आरसीबी के खिलाफ ईडन गार्डन्स में हुई भिड़ंत से पहले शेयर किया था। वीडियो में रिंकू ने कोहली से कहा, 'स्पिनर पर टूट गया बैट।' कोहली बोले, 'मेरा बैट, स्पिनर ने तोड़ दिया या तूने, कहां से टूटा?' रिंकू बल्ले का निचला हिस्सा दिखाते हुए कहते हैं, 'यह इधर से फट गया है पूरा।' कोहली ने रिप्लाई किया, 'तो मैं क्या करूं भाई?' रिंकू बोले, 'कुछ नहीं, मैं बता रहा था।' कोहली ने मुस्कुराते हुए कहा, 'कोई नहीं, बता दिया तूने बढ़िया है। मुझे इंफॉर्मेशन नहीं चाहिए।'

इसके बाद, रिंकू दो बैट चेक करते हुए नजर आते हैं, जिसपर कोहली बोले, 'बेकार बैट है यार। एक मैच पहले ले गया तू बैट, दो मैच में तुझे दो बैट दूं। तेरी वजह से ना, जो बाद में मेरी हालत होती है ना।' रिंकू गुजारिश करते हैं, 'आपकी कसम खा रहा हूं, फिर कभी बैट नहीं तोड़ूंगा। टूटा हुआ रखा है, आपको दिखाता हूं।' बता दें कि केकेआर ने ईडन गार्डन्स में 222/6 का स्कोर खड़ा करने के बाद आरसीबी के विरुद्ध एक रन से रोमांचक जीत हासिल की थी।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें