Notification Icon
Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़VIDEO Kohli Kohli chants During Bangladesh vs Afghanistan Match Naveen ul Haq not spared even in the World Cup

VIDEO: बांग्लादेश बनाम अफगानिस्तान मैच में लगे कोहली-कोहली के नारे, वर्ल्ड कप में भी नवीन को नहीं बख्शा

Bangladesh vs Afghanistan World Cup 2023 Match: बांग्लादेश बनाम अफगानिस्तान वर्ल्ड कप 2023 मैच में विराट कोहली के नाम के नारे लगे। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Md.Akram लाइव हिंदुस्तान टीम, नई दिल्लीSat, 7 Oct 2023 12:44 PM
share Share

आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में शनिवार को बांग्लादेश और अफगानिस्तान की टक्कर हुई। बांग्लादेश ने धर्मशाला के मैदान पर खेले गए मैच में एकतरफा अंदाज में 6 विकेट से जीत दर्ज की। अफगानिस्तान के बल्लेबाज और गेंदबाज बेअसर रहे। मुकाबला भले ही बांग्लादेश और अफगानिस्तान के बीच था लेकिन भारत के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली के नाम के जमकर नारे लगे। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। कोहली-कोहली के नारे लगने की वजह अफगानिस्तान के तेज गेंदबाज नवीन-उन-हक हैं।

बता दें कि कोहली और नवीन के दरम्यान आईपीएल 2023 में तकरार देखने को मिली थी। मैच के दौरान शुरू हुआ विवाद मैच के बाद तक चला था। कोहली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) और नवीन लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) का हिस्सा थे। दोनों की तीखी बहस हुई थी। नवीन ने मैच के बाद हाथ मिलने के समय कोहली का हाथ तक झटक दिया था। इस घटना के बाद जब लखनऊ और मुंबई के बीच आईपीएल एलिमिनेटर खेला गया तब कोहली फैंस ने नवीन को खूब चिढ़ाया था। वहीं, कोहली फैंस ने नवीन को वर्ल्ड कप में भी नहीं बख्शा। नवीन जब बांग्लादेश के विरुद्ध मैच में बाउंड्री के पास फील्डिंग के लिए आए तो फैंस ने कोहली-कोहली के नारे लगाकर उनको चिढ़ाया।

गौरतलब है कि बांग्लादेश ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया और अफगानिस्तान की टीम को  37.2 ओवर में 156 रन पर समेट दिया। रहमानुल्लाह गुरबाज ने 47 रन की पारी खेली। जवाब में बांग्लादेश ने 34.4 ओवर में चार विकेट के नुकसान पर 158 रन बनाकर आसानी से टारगेट चेज कर लिया। बांग्लादेश की ओर से मेहदी हसन मिराज (57) और नजमुल हसन शांतो (नाबाद 59) अर्धशत जमाया। दोनों ने तीसरे विकेट के लिए 97 रन की साझेदारी कर टीम की जीत की नींव रखी।
 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें