Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़Third consecutive fifty for Gautam Gambhir in Legends League Cricket

41 की उम्र में गौतम गंभीर के 21 वाले तेवर, लीजेंड्स लीग में ठोका लगातार तीसरा अर्धशतक

41 की उम्र में गौतम गंभीर के 21 वाले तेवर देखने को मिल रहे हैं। वे इंडिया महाराजा के कप्तान हैं और लीजेंड्स लीग में लगातार तीसरा अर्धशतक ठोका है। हालांकि, एक ही मैच में अब तक भारत को जीत मिल सकी है। 

Vikash Gaur लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 15 March 2023 12:40 AM
share Share

भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर इस समय लीजेंड्स लीग क्रिकेट 2023 में खेल रहे हैं और इंडिया महाराजा के कप्तान हैं। कप्तान के तौर पर उनको उतनी सफलता नहीं मिली है, लेकिन एक बल्लेबाज के तौर पर उन्होंने 41 की उम्र में 21 साल वाले तेवर दिखाए हैं। एलएलसी में गौतम गंभीर ने लगातार तीसरा अर्धशतक जड़ा है और वे गेंदबाजों के खिलाफ जमकर चौके-छक्के लगा रहे हैं। 

मंगलवार 14 मार्च की रात को भी गौतम गंभीर के बल्ले से आग निकली। उन्होंने इंडिया महाराजा के अहम मैच में अर्धशतक जड़ा और टीम को जीत दिलाने का काम किया। इस मैच में गौतम गंभीर ने 32 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया और वे 36 गेंदों में नाबाद 61 रन बनाने में सफल रहे। गंभीर के अलावा रोबिन उथप्पा ने भी एशिया लॉयन्स के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की और 88 रन की पारी खेली। 

गंभीर ने इससे पहले लीजेंड्स लीग क्रिकेट के पहले मैच में एशिया लॉयन्स के खिलाफ और दूसरे मैच में वर्ल्ड जाएंट्स के खिलाफ अर्धशतक जड़े थे। हालांकि, उन दोनों मैचों में टीम को जीत नहीं मिल सकी थी, लेकिन इस मैच में भारत को बड़ी जीत मिली। पहले मैच में गंभीर के बल्ले से 39 गेंदों में 54 और दूसरे मैच में 42 गेंदों में 68 रन बनाकर अपने इस नए करियर का दमदार आगाज किया था।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें