Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़Taking Indian flag in hand Shahid Afridi did something like this video will win hearts

इंडियन फ्लैग हाथ में लेकर, शाहिद अफरीदी ने किया कुछ ऐसा, Video जीत लेगा दिल

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी इन दिनों लीजेंड्स लीग क्रिकेट में हिस्सा लेने के लिए कतर की राजधानी दोहा में हैं। एशिया लायन्स के कप्तान अफरीदी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Namita Shukla लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीMon, 20 March 2023 12:09 PM
share Share

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी लीजेंड्स लीग क्रिकेट (एलएलसी) 2023 में एशिया लायन्स की कप्तानी कर रहे हैं। अफरीदी की कप्तानी वाली एशिया लायन्स एलएलसी 2023 के फाइनल में पहुंच गई है, जहां उसका मुकाबला वर्ल्ड जायन्ट्स से होगा। एलएलसी में दुनिया भर के पूर्व क्रिकेटर्स हिस्सा लेते हैं और इसमें इन दो टीमों के अलावा इंडिया महाराजा टीम ने भी हिस्सा लिया था, जिसके कप्तान गौतम गंभीर थे। इंडिया महाराजा टूर्नामेंट से आउट हो चुकी है। इस टूर्नामेंट के दौरान शाहिद अफरीदी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में अफरीदी एक इंडियन फैन से तिरंगा हाथ में लेते हैं और उस पर अपना ऑटोग्राफ देकर उसे वापस करते हैं। अफरीदी जब तिरंगा हाथ में लेते हैं, तो पूरी इज्जत के साथ उसे अपने ऊपर रखकर उस पर ऑटोग्राफ देते हैं। कश्मीर मुद्दे पर भले ही अफरीदी भारत के खिलाफ जहर उगल चुके हों, लेकिन तिरंगा को सम्मान देने वाला यह वीडियो फैन्स को काफी पसंद आ रहा है।

ये भी पढ़े:बिना नाम लिए गौतम गंभीर ने की वेंकटेश प्रसाद की खटिया खड़ी, केएल राहुल पर उठाई थी अंगुली
ये भी पढ़े:ब्रेट ली के जवाब ने चौंकाया, इस मामले में सचिन तेंदुलकर के ऊपर चुना रोहित शर्मा को

वैसे एक बार और ऐसा ही कुछ देखने को मिला था। स्विट्जरलैंड में हुए सेंट मोरिट्ज आइस क्रिकेट टूर्नामेंट में कुछ इंडियन फैन्स अफरीदी के साथ फोटो क्लिक कराना चाहते थे। एक लड़की ने तिरंगा फोल्ड किया हुआ था, तब शाहिद अफरीदी ने कहा था फ्लैग सीधा करो। वह वीडियो भी काफी वायरल हुआ था।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें