Notification Icon
Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़Tabraiz Shamsi in T20 World Cup 2024 Final loss says Silver will never be the same as Gold

फाइनल में मिली हार से बुरी तरह टूटे हुए हैं तबरेज शम्सी, बोले- कभी सिल्वर मेडल गोल्ड जैसा नहीं हो सकता

टी20 वर्ल्ड कप 2024 के फाइनल में मिली हार से साउथ अफ्रीका के स्पिनर तबरेज शम्सी बुरी तरह टूटे हुए हैं। उन्होंने कहा है कि आप अच्छा खेलकर सिल्वर मेडल जीत जाएं तो वह गोल्ड जैसा नहीं हो सकता है। 

Vikash Gaur लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीMon, 1 July 2024 02:05 AM
share Share

साउथ अफ्रीका के स्पिनर तबरेज शम्सी टी20 वर्ल्ड कप 2024 के फाइनल में मिली हार को पचा नहीं पा रहे हैं। वे इससे पूरी तरह टूट गए हैं। उन्होंने 30 जून की सुबह एक पोस्ट किया और फिर रात में एक पोस्ट करते हुए अपनी निराशा जाहिर की और कहा कि अच्छा खेलकर जीता हुआ सिल्वर कभी भी गोल्ड मेडल से ज्यादा नहीं हो सकता है। साउथ अफ्रीका की टीम को टी20 विश्व कप 2024 के फाइनल में टीम इंडिया के हाथों हार का सामना करना पड़ा। 

तबरेज शम्सी ने एक्स पर अपनी दो तस्वीरें शेयर करते हुए वर्ल्ड कप की हार पर लिखा, "चाहे आप खराब खेलें और हारें या बहुत अच्छा खेलें और हारें, मेरी किताबों में यह सब कुछ मायने नहीं रखता, क्योंकि अच्छा खेलकर जीता गया सिल्वर कभी भी गोल्ड जैसा नहीं हो सकता। हमने एक टीम के रूप में अपना सर्वश्रेष्ठ दिया और अपनी पूरी ताकत से लड़ाई लड़ी, लेकिन हार गए। हालांकि, फिर से कोशिश करने के लिए वापस आएंगे। अभी भी नरक की तरह दर्द होता है।"

इससे पहले भी शम्सी ने एक पोस्ट टीम की हार पर लिखा था। उन्होंने उसमें लिखा था, "यह हार बहुत दर्दनाक है। दिल टूट गया है। हमने कोशिश की... हम असफल रहे... हम फिर से उठेंगे और अगली बार फिर से कोशिश करेंगे! अपने देश का प्रतिनिधित्व करने और इस अद्भुत टीम का हिस्सा बनने में सक्षम होना एक सम्मान की बात है। हमारे लिए प्रार्थना करने वाले और हमारे साथ हर पल जीने वाले सभी लोगों का धन्यवाद।"

साउथ अफ्रीका ने इस टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन किया था। भारत के बाद अगर टीम इस खिताब को जीतने की दावेदार थी, लेकिन फाइनल मैच में आखिरी के कुछ ओवर टीम के लिए अच्छे नहीं रहे। एक समय पर टीम आसानी से जीतती हुई नजर आ रही थी, लेकिन जसप्रीत बुमराह, अर्शदीप सिंह और हार्दिक पांड्या की खतरनाक गेंजबाजी के कारण आखिरी 30 गेंदों में साउथ अफ्रीका की टीम 30 रन भी नहीं बना सकी। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें