Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़T20 world cup Shaheen Afridi on his knee injury says It is not easy to come back from such an injury after three months

वर्ल्ड कप में खराब फॉर्म से जूझ रहे शाहीन अफरीदी का छलका दर्द, बोले- मैं पूरी कोशिश कर रहा हूं, लेकिन ये आसान नहीं है

तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान क्रिकेट टीम का हिस्सा हैं। हालांकि वह घुटने की चोट के बाद सीधे इस मेगा इवेंट में खेलने उतरे हैं, जिसके कारण उनकी फिटनेस पर सवाल खड़े हुए हैं।

Himanshu Singh लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीMon, 31 Oct 2022 10:15 AM
share Share

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी घुटने की चोट के बाद वापसी करने में कामयाब तो हुए, लेकिन वह मैच फिटनेस हासिल नहीं कर सके हैं। ऑस्ट्रेलिया में खेले जा रहे टी20 वर्ल्ड कप में शाहीन अफरीदी की गेंदबाजी में रफ्तार तो है, लेकिन बल्लेबाज उनसे खौफ नहीं खा रहा है। उनकी गेंदबाजी फीकी नजर आ रही है और इस मेगा इवेंट में तीन मैच खेल चुके पाकिस्तान के स्टार तेज गेंदबाज को सिर्फ एक विकेट मिला है। घुटने की चोट के कारण लगभग तीन महीने बाहर रहे शाहीन अफरीदी ने भी माना है कि चोट के बाद वापसी करते हुए अपना सर्वश्रेष्ठ फॉर्म हासिल करना आसान नहीं है। 

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज को जुलाई में श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के दौरान घुटने में चोट लगी थी, जिसके कारण वह एशिया कप में भी हिस्सा नहीं ले सके थे और इंग्लैंड रिहैब के लिए गए थे।

नीदरलैंड के खिलाफ हुए मैच के बाद शाहीन अफरीदी ने कहा, ''तीन महीने बाद ऐसी चोट से वापसी करना आसान नहीं है। भगवान किसी को इस तरह की चोट से ना गुजारे, लेकिन जिन्हें ये चोट लगती है उन्हें पता है कि ये कितना मुश्किल है। 

विराट कोहली के रूम के वीडियो लीक मामले में क्राउन रिसॉर्ट्स ने मांगी माफी, कमरे में गए लोगों को बाहर निकाला

उन्होंने आगे कहा, ''मैं अपना सौ प्रतिशत देने की कोशिश कर रहा हूं। मुझे लगता है कि मेरी स्पीड पहले जैसी ही है। औसत स्पीड 135-140 kph के बीच थी। मैं फुल फिटनेस हासिल करने की कोशिश कर रहा हूं। मैच फिटनेस अलग है। जब आप तीन महीने बाद वापसी करते हैं, तो तुरंत पूरा एफर्ट डालना कठिन होता है।''

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें