Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़T20 world Cup Jasprit Bumrah gives a befitting reply to the critics share a post

T20 World Cup : जसप्रीत बुमराह ने आलोचकों को दिया करारा जवाब, पोस्ट शेयर करके लगाई लताड़

जसप्रीत बुमराह पीठ की चोट के कारण ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप से बाहर हो गए हैं। उनके टूर्नामेंट से बाहर होने पर आलोचकों ने उनपर जमकर निशाना साधा था।

Himanshu Singh लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीThu, 6 Oct 2022 10:19 AM
share Share

ऑस्ट्रेलिया में 16 अक्टूबर से शुरू होने वाले टी20 वर्ल्ड कप में हिस्सा लेने के लिए भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया रवाना हो चुकी है। भारतीय टीम कप्तान रोहित शर्मा समेत कुल 14 खिलाड़ियों के साथ ऑस्ट्रेलिया गई है। बता दें कि जसप्रीत बुमराह भी दल का हिस्सा थे, लेकिन बीसीसीआई ने मंगलवार को इस बात की पुष्टि कर दी कि जसप्रीत बुमराह पीठ की चोट के कारण आगामी वर्ल्ड कप से बाहर हो गए हैं। हालांकि उनके रिप्लेसमेंट का ऐलान ऑस्ट्रेलिया में लिया जाएगा। यूएई में खेले गए एशिया कप से भी बुमराह चोट के कारण बाहर हुए थे।

जिसके बाद उन्होंने एनसीए में रिहैब से गुजरने के बाद टीम में वापसी किया था। उनका नाम ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घरेलू टी20 सीरीज में था, लेकिन वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरा और तीसरा मैच खेलने के बाद चोटिल हो गए थे। 

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टी20 मैच से बाहर होने के बाद बीसीसीआई ने अगले मैच से पहले बताया कि बुमराह चोट के कारण सीरीज से बाहर हो गए हैं। बुमराह के चोटिल होने की खबर सुनकर फैंस और आलोचकों ने बुमराह पर जमकर निशाना साधा। फैंस ने सोशल मीडिया पर यहां तक कहा कि वह फ्रेंचाइजी के लिए हमेशा उपलब्ध रहते हैं, लेकिन भारत के लिए चोटिल हो जाते हैं।

IPL प्लेयर संदीप लामिछाने को पुलिस ने किया अरेस्ट, नाबालिग से रेप करने का है आरोप

इस पर जसप्रीत बुमराह ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करके आलोचकों को करारा जवाब दिया है। उन्होंने एक फोटो शेयर की है, जिस पर लिखा है, ''आप अपने स्थान पर नहीं पहुंचेंगे, अगर आप रुकेंगे और हर उस कुत्ते पर पत्थर मारे जो भौकता है।''

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें