Notification Icon
Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़suryakumar yadav himself revealed the entire team is disappointed after losing the world cup 2023 it will take some time

वर्ल्ड कप हारने के बाद इस हाल में हैं टीम इंडिया के क्रिकेटर, सूर्यकुमार यादव ने खुद किया खुलासा

आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 में टीम इंडिया का हिस्सा रहे सूर्यकुमार यादव ने पीएम मोदी के फाइनल हारने के बाद ड्रेसिंग रूम में आने और खिलाड़ियों से बात करने को लेकर विस्तार से बात की है।

Ashutosh Kumar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSat, 25 Nov 2023 09:25 AM
share Share

World Cup 2023: आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 खत्म हुए अभी एक हफ्ता भी नहीं बीता है। अभी भी टीम इंडिया के क्रिकेटर बहुत डिसएप्वॉइंटेड हैं। बता दें कि अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में 19 नवंबर, रविवार को ऑस्ट्रेलिया ने टीम इंडिया को हराकर छठी बार वर्ल्ड कप का खिताब जीता था। ऑस्ट्रेलिया ने वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल मुकाबले में इंडिया को 6 विकेट से शिकस्त दी थी। टीम इंडिया की हार के बाद भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ड्रेसिंग रूम का दौरा किया था और सभी खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाया था। वर्ल्ड कप टीम के हिस्सा रहे सूर्यकुमार यादव ने इसके लिए नरेंद्र मोदी की सराहना की है।

पूरी टीम अभी भी डिसएप्वॉइंटेड है
सूर्यकुमार यादव ने कहा कि, “जैसा कि आप सभी जानते हैं कि वर्ल्ड कप खत्म हुए अभी चार-पांच दिन हो गए हैं। सब लोग डिसएप्वॉइंटेड हैं, हम लोग भी डिसएप्वॉइंटेड हैं। बट सारे हमारे फैंस जो इंडिया में हैं और ऑल ओवर द वर्ल्ड उनका इस बार जो सपोर्ट था वह देखकर अच्छा लगा। मैं बस यही कहना चाहूंगा कि यह एक स्पोर्ट्स है, बहुत कुछ सिखाता है हमको, आगे कैसे जाना है और मैं यही कहना चाहूंगा कि आप लोगों का जो प्यार है वही हमेशा बनाए रखना।” 

थोड़ा टाइम लगेगा इससे बाहर आने के लिए
सूर्यकुमार यादव ने आगे कहा, “जैसा कि आपने देखा, जैसे ही वर्ल्ड कप खत्म हुआ सब लोग हम लोग ड्रेसिंग रूम में बैठे हुए थे। हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ड्रेसिंग रूम में आए। सबसे मिले, सबको मोटिवेशन दिया और सबसे मिलकर उन्होंने एक ही चीज कही, स्पोर्ट है, हार–जीत चलते रहता है। उतार-चढ़ाव आते रहता है लाइफ में, इसको अपने स्ट्राइड में लेना होगा आपको। जी बिल्कुल, थोड़ा टाइम तो लगेगा ही इससे बाहर आने के लिए।”

पीएम मोदी का ड्रेसिंग रूम में आना बड़ी बात थी
उनका जो 5–6 मिनट का मोटिवेशन था ड्रेसिंग रूम में, वही बहुत बड़ी बात है। एक देश का लीडर स्पोर्ट्स टीम से ड्रेसिंग रूम में मिलकर मोटिवेशन दे रहा है। हमने उनके शब्द को अच्छे से सुना, उनके साथ थोड़ा सा टाइम एक्सपेंड किया। आगे जो भी टूर्नामेंट आएंगे, हम ट्राई करेंगे उसमें अच्छा खेलने के लिए। नेक्स्ट ईयर एक आईसीसी टूर्नामेंट आने वाला है, ऐसे ही जिस तरह से हम इस बार खेले हैं उसी जोश के साथ खेलेंगे और होपफुली जीत हमारी होगी।”

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें