Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़Surely Gautam Gambhir must have tweeted Did LSG target Virat Kohli while praising Shubman Gill

जरूर गौतम गंभीर ने किया होगा ट्वीट... शुभमन गिल की तारीफ की आड़ में क्या LSG ने साधा विराट कोहली पर निशाना?

लखनऊ सुपर जायन्ट्स (एलएसजी) की ओर से गुजरात टाइटन्स के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल की तारीफ के लिए एक ट्वीट किया गया है। जिस पर फैन्स ऐसे कमेंट्स कर रहे हैं, जो जमकर वायरल हो रहे हैं।

Namita Shukla लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीTue, 23 May 2023 08:32 AM
share Share

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 में प्लेऑफ में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) जगह नहीं बना पाया। आईपीएल 2023 का आखिरी लीग मैच गुजरात टाइटन्स और आरसीबी के बीच खेला गया था, जिसमें आरसीबी को हार झेलनी पड़ी। आरसीबी की इस हार के साथ ही मुंबई इंडियंस का प्लेऑफ का टिकट पक्का हो गया, जबकि गुजरात टाइटन्स, चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) और लखनऊ सुपर जायन्ट्स (एलएसजी) पहले ही प्लेऑफ में जगह बना चुके थे। इस मैच में विराट कोहली ने भी शतक लगाया था, लेकिन शुभमन गिल का शतक किंग कोहली के शतक पर भारी पड़ गया। इस मैच के एक दिन बाद एलएसजी के ट्विटर हैंडल से गिल की तारीफ में एक ट्वीट किया गया है, जिस पर फैन्स जमकर मजे ले रहे हैं। कुछ फैन्स का मानना है कि यह ट्वीट एलएसजी के अकाउंट से गौतम गंभीर ने किया है, तो किसी का मानना है कि नवीन-उल-हक ने यह ट्वीट किया है।

दरअसल आईपीएल 2023 के लीग राउंड के दौरान एलएसजी के नवीन उल हक और विराट कोहली के बीच बहस हो गई थी, मैच के बाद इस लड़ाई में गौतम गंभीर भी शामिल हो गए थे। इसके बाद से विराट और नवीन के बीच कोल्ड वॉर जारी है। 

ये भी पढ़े:IPL 2023 की Flop XI ये भारतीय दिग्गज हैं शामिल, जिन्होंने अपनी टीम को किया निराश 
ये भी पढ़े:आगे-आगे किंग कोहली, पीछे-पीछे प्रिंस गिल; दोनों के साथ फिर हुआ अद्भुत संयोग

शुभमन गिल की फोटो शेयर करते हुए एलएसजी के ट्विटर अकाउंट से लिखा गया, 'प्रिंस? वह पहले ही किंग है।' दरअसल किंग विराट के नाम के साथ फैन्स लगाते आए हैं, ऐसे में माना जा रहा है कि एलएसजी ने विराट पर निशाना साधने के लिए यह ट्वीट किया है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें