Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़Such pictures of Harbhajan Singh with Shoaib Akhtar which will win hearts

शोएब अख्तर के साथ हरभजन सिंह की ऐसी तस्वीरें, जो जीत लेंगी दिल

लीजेंड्स लीग क्रिकेट में भारत, पाकिस्तान समेत दुनिया के तमाम पूर्व क्रिकेटर्स हिस्सा ले रहे हैं। लीजेंड्स लीग क्रिकेट में एशिया लायन्स के खिलाफ इंडिया महाराजा ने 10 विकेट से दमदार जीत दर्ज की।

Namita Shukla लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 15 March 2023 12:19 PM
share Share

इंडिया और पाकिस्तान के क्रिकेटरों के बीच में ऑन द फील्ड कितनी भी राइवलरी हो, लेकिन ऑफ द फील्ड दोनों देशों के ज्यादातर क्रिकेटरों के बीच संबंध काफी अच्छे नजर आते हैं। लीजेंड्स लीग क्रिकेट के दौरान पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर और टीम इंडिया के पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह के बीच मजेदार केमेस्ट्री देखने को मिली। भज्जी इंडिया महाराजा की ओर इस टी20 लीग में खेल रहे हैं, वहीं शोएब अख्तर एशिया लायन्स टीम का हिस्सा हैं। भज्जी और शोएब की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। भज्जी की शोएब के साथ-साथ अब्दुल रज्जाक के साथ भी तस्वीरें काफी शेयर की जा रही हैं।

लीजेंड्स लीग क्रिकेट में एशिया लायन्स की कप्तानी शाहिद अफरीदी कर रहे हैं, जबकि इंडिया महाराजा के कप्तान गौतम गंभीर हैं। दोनों टीमों के बीच 14 मार्च को मैच खेला गया था, जिसे इंडिया महाराजा ने 10 विकेट से अपने नाम कर लिया।

एशिया लायन्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में पांच विकेट पर 157 रन बनाए थे, जवाब में इंडिया महाराज ने 12.3 ओवर में ही बिना विकेट गंवाए 159 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया। कप्तान गौतम गंभीर ने 36 गेंदों पर 61 जबकि रॉबिन उथप्पा ने 39 गेंदों पर 88 रनों की धांसू पारियां खेलीं।

लीजेंड्स लीग में इन दोनों के अलावा वर्ल्ड जायन्ट्स भी एक टीम है। एशिया लायन्स में पाकिस्तान, श्रीलंका और अफगानिस्तान के खिलाड़ी हैं। प्वॉइंट्स टेबल की बात करें तो एशिया लायन्स चार प्वॉइंट्स के साथ टॉप पर है, जबकि दो-दो प्वॉइंट्स के साथ इंडिया महाराजा और वर्ल्ड जायन्ट्स क्रम से दूसरे और तीसरे नंबर पर हैं। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें