Notification Icon
Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़SRH vs LSG Graeme Smith unhappy with LSG owner Sanjiv Goenka confronting KL Rahul in public Says Should be happening behind closed doors

केएल राहुल को डांट लगाते LSG के मालिक संजीव गोयनका पर भड़के ग्रीम स्मिथ, बोले- यह चीजें बंद दरवाजों के पीछे...

साउथ अफ्रीका के पूर्व कप्तान ग्रीम स्मिथ का कहना है कि संजीव गोयनका को मैदान पर यह हरकत नहीं करनी चाहिए थी, मैदान पर कैमरों से कोई नहीं बच सकता। ऐसी चीजें बंद दरवाजों के पीछे होनी चाहिए।

Lokesh Khera लाइव हिंदुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 9 May 2024 08:14 AM
share Share

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच के बाद लखनऊ सुपर जाएंट्स के मालिक संजीव गोयनका का केएल राहुल को डांटने का वीडियो इस समय खूब सुर्खियां बटोर रहा है। फैंस के साथ क्रिकेट पंडित इस पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। इस कड़ी में अब साउथ अफ्रीका के पूर्व कप्तान ग्रीम स्मिथ ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उनका कहना है कि संजीव गोयनका को मैदान पर यह हरकत नहीं करनी चाहिए थी, मैदान पर कैमरों से कोई नहीं बच सकता। ऐसी चीजें बंद दरवाजों के पीछे होनी चाहिए।

बता दें, लखनऊ सुपर जाएंट्स को अहम मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों 10 विकेट से करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा। एलएसजी ने इस मैच में पहले बैटिंग करते हुए 165 रन बोर्ड पर लगाए थे, इस स्कोर का पीछा एसआरएच ने महज 9.4 ओवर में ही कर दिया। लखनऊ की इस शर्मनाक हार के बाद टीम के मालिक कप्तान केएल राहुल को मैदान पर डांटते हुए नजर आए थे।

ग्रीम स्मिथ ने इस मुद्दे पर जियोसिनेमा से बात करते हुए कहा, "यह मालिक है जो अपनी टीम के प्रति बहुत भावुक है। उनकी टीम बुरी तरह से हार गई है, और भावनाएं बाहर आ गई हैं। आपको लगता है कि ये बातचीत बंद दरवाजों के पीछे होनी चाहिए। आसपास बहुत सारे कैमरे हैं, उनसे कुछ नहीं छूटता। केएल राहुल अब प्रेस कॉन्फ्रेंस और अन्य चीजों में जाएंगे और संभावित रूप से बताएंगे कि क्या चर्चा हुई है।"

केएल राहुल मैच के बाद हताश नजर आए थे। उन्होंने लखनऊ की इस शर्मनाक हार पर कहा था, "मेरे पास कुछ कहने के लिए शब्द नहीं है। हमने टीवी पर इस तरह की बैटिंग देखी है। लेकिन ये अविश्वसनीय बल्लेबाजी थी। हर गेंद बल्ले के बीच में लग रही थी। उनके स्किल्स कमाल के थे। उन्होंने अपने छक्के लगाने की स्किल्स पर कड़ी मेहनत की है। उन्होंने हमें दूसरी पारी में पिच कैसी खेली है, यह जानने का मौका ही नहीं दिया। उन्हें रोकना मुश्किल था क्योंकि पहली गेंद से ही बड़े शॉट लगाने शुरू कर दिए।"

उन्होंने आगे कहा, "हारने वाली टीम होने के नाते, लिए गए फैसलों पर सवाल उठते हैं। हम 40-50 रन कम बना पाए। पावरप्ले में विकेट गंवाने के बाद हम गति नहीं पकड़ सके। आयुष और निकी ने अच्छा बल्लेबाजी करके हमें 166 तक पहुंचाया। लेकिन अगर हम 240 रन भी बना लेते तो भी वह शायद चेज कर लेते।"

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें