Notification Icon
Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़Smriti Mandhana rumoured boyfriend Palash Mucchal post goes viral on her birthday

स्मृति मंधाना के जन्मदिन पर रूमर्ड बॉयफ्रेंड ने दिया सरप्राइज, पोस्ट हुई वायरल

भारतीय महिला टीम की स्टार सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना ने 18 जुलाई को अपना जन्मदिन मनाया। जन्मदिन के मौके पर भारतीय टीम ने सलामी बल्लेबाज का बर्थडे सेलिब्रेट किया।

Himanshu Singh लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 19 July 2023 08:06 AM
share Share

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान और स्टार बल्लेबाज स्मृति मंधाना ने मंगलवार (18 जुलाई) को अपना 27वां जन्मदिन मनाया। मंधाना इस समय बांग्लादेश के दौरे पर भारतीय टीम का हिस्सा है। भारत ने तीन मैच की टी20 सीरीज 2-1 से जीती। हालांकि वनडे सीरीज की शुरुआत भारत के लिए अच्छी नहीं रही। बांग्लादेश ने पहले वनडे में भारत को 40 रन से हराया। दूसरे मैच की पूर्व संध्या पर भारतीय खिलाड़ियों ने मंधाना का जन्मदिन मनाया। इस बीच स्मृति मंधाना के कथित बाव्यफ्रेंड पलाश मुच्छल भी ढाका में मौजूद रहे। 

28 वर्षीय पलाश म्यूजिक कम्पोजर हैं और मशहूर गायिका पलक मुच्छल के छोटे भाई हैं। वह सोमवार को मंधाना के जन्मदिन के मौके पर सरप्राइज देने के लिए ढाका पहुंचे। उन्होंने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर दोनों के साथ की एक फोटो शेयर करते हुए भारतीय क्रिकेटर को जन्मदिन की बधाई दी। 

पलाश और मंधाना को कई बार साथ में देखा गया और अब सोशल मीडिया पर ये दोनों अपनी तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। कुछ दिन पहले स्मृति मंधाना ने पलाश के 28वें जन्मदिन के मौके पर एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की थी। जेमिमा रोड्रिग्स और कप्तान हरमनप्रीत कौर की विपरीत अंदाज में खेली अर्धशतकीय पारियों से भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने बुधवार को बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में आठ विकेट पर 228 रन बनाए।

Asia Cup 2023: एशिया कप का ड्राफ्ट शेड्यूल आया सामने, पाकिस्तान कर रहा जमकर फेरबदल, जानें पूरी डिटेल्स

जेमिमा ने 78 गेंद में नौ चौकों की मदद से 86 रन की पारी खेली जबकि हरमनप्रीत ने 88 गेंद में 52 रन की अपनी पारी में तीन चौके लगाए। सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना (36) और हरलीन देओल (25) ने भी उपयोगी पारियां खेली।
 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें