Notification Icon
Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़Shoaib Akhtar tweet went viral After New Zealand defeat vs South Africa Says World cup abhi tak chal raha hai

न्यूजीलैंड की हार के बाद शोएब अख्तर का ट्वीट हुआ वायरल, फैंस से पूछा- वर्ल्ड कप अभी तक चल रहा है?

न्यूजीलैंड की हार से पाकिस्तान के सेमीफाइनल की उम्मीदें थोड़ी बढ़ी हैं। दरअसल, हार का चौका लगा चुकी पाकिस्तान सेमीफाइनल की रेस में पीछे हैं। अब उन्हें अपने मैच जीतने के साथ दूसरों पर निर्भर रहना है।

Lokesh Khera लाइव हिंदुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 2 Nov 2023 03:14 AM
share Share

न्यूजीलैंड वर्सेस साउथ अफ्रीका वर्ल्ड कप 2023 के 32वें मुकाबले के बाद पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर का एक पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस पोस्ट में 'रावलपिंडी एक्सप्रेस' के नाम से मशहूर इस गेंदबाज ने पूछा कि 'वर्ल्ड कप अभी तक चल रहा है?' दरअसल, पाकिस्तान का वर्ल्ड कप 2023 में अभी तक प्रदर्शन बेहद खराब रहा है। टूर्नामेंट में हार का चौका लगा चुकी बाबर आजम की टीम सेमीफाइनल की दौड़ से बाहर होने की कगार पर थी, जिसके बाद पाकिस्तानी फैंस के लिए यह वर्ल्ड कप खत्म हो गया था। हालांकि पिछले कुछ मैचों के रिजल्ट को देखने के बाद पाकिस्तान की सेमीफआइनल में पहुंचने की उम्मीदें फिर बढ़ी हैं।

पाकिस्तान ने वर्ल्ड कप 2023 का आगाज तो शानदार अंदाज में किया था, पहले नीदरलैंड्स तो फिर श्रीलंका को पटखनी देते हुए उन्होंने शुरुआती दो मैच जीते थे। मगर जब उनका सामना चिर-प्रतिद्वंदी भारत से हुआ तो उनकी गाड़ी पटरी से उतर गई। भारत से मैच हारने के बाद पाकिस्तान ऑस्ट्रेलिया, अफगानिस्तान और साउथ अफ्रीका से भी हारा। इन शिकस्त के बाद उनकी सेमीफाइनल की उम्मीदों को करारा झटका लगा।

पाकिस्तान को बचे तीन मुकाबलों में जीत दर्ज करने के साथ दूसरी टीमों के रिजल्ट पर भी निर्भर रहना है। बाबर आजम की टीम ने अपने 7वें मुकाबले में बांग्लादेश को पटखनी दी, वहीं भारत ने इंग्लैंड को तो अफगानिस्तान ने श्रीलंका को और साउथ अफ्रीका ने न्यूजीलैंड को हराया। पाकिस्तान को अगर सेमीफाइनल में पहुंचना है तो उन्हें न्यूजीलैंड के अगले दो मैचों में हार की दुआ करनी होगी। इन दो में से न्यूजीलैंड का एक मैच पाकिस्तान के खिलाफ ही है जो वर्चुअल नॉकआउट के रूप में खेला जाएगा।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें