Notification Icon
Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़Shoaib Akhtar gets trolled for sharing Ravi shastri and matthew hayden fake conversation on x netizen ask for source

सूर्यकुमार यादव की टांग खींचना शोएब अख्तर को पड़ा महंगा, सोशल मीडिया पर जमकर हुए ट्रोल

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने रवि शास्त्री और मैथ्यू हेडन के बीच हुई बातचीत को दिखाया है। हालांकि उन्होंने सोर्स की पुष्टि नहीं की।

Himanshu Singh लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 24 Nov 2023 02:58 PM
share Share

भारत ने गुरुवार को पांच मैच की टी20 सीरीज के पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया को दो विकेट से हराकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। बतौर कप्तान सूर्यकुमार यादव ने एक यादगार पारी खेली और टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई। हालांकि सूर्यकुमार को धमाकेदार पारी के बावजूद आलोचनाओं का सामना करना पड़ा। क्योंकि पिछले सप्ताह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे विश्व कप के फाइनल में सूर्यकुमार रन बनाने के लिए संघर्ष कर रहे थे लेकिन टी20 फॉर्मेट आते ही उनका एक अलग रुप नजर आया। इस बीच पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने इसी चीज को मुद्दा बनाते हुए सूर्यकुमार की टांग खींचने की कोशिश की लेकिन बिना सबूत के चीजें सोशल मीडिया पर डालने पर उनको लोगों ने काफी ट्रोल किया। 

शोएब अख्तर ने एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने मैथ्यू हेडन और रवि शास्त्री के कमेंट्री करने के दौरान के कमेंट शेयर किए हैं। हालांकि उन्होंने इसके सोर्स के बारे में कुछ भी नहीं बताया। शोएब अख्तर ने ट्वीट करके लिखा, ''ये हास्यपद है हेडन। रवि शास्त्री: 'इस तरह के टॉप फॉर्म में सूर्यकुमार यादव को कैसे रोकेंगे?' हेडन: उसे बताओ कि ये वनडे है।''

सूर्यकुमार यादव टी20 की तुलना में वनडे फॉर्मेट में उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर सके हैं। सूर्यकुमार ने 37 वनडे में 25.76 के औसत से 773 रन बनाए हैं, जबकि टी20 इंटरनेशनल में सूर्यकुमार यादव ने 54 मैचों में तीन शतक और 16 अर्धशतक के साथ 1921 रन बनाए हैं। वर्ल्ड कप 2023 में सूर्यकुमार 7 पारियों में सिर्फ 106 रन ही बना सके। इस दौरान उनका सर्वोच्च स्कोर 49 रन रहा। टी20 इंटरनेशनल में बल्लेबाजी की रैंकिंग में सूर्यकुमार यादव नंबर वन बल्लेबाज हैं। लेकिन वनडे में उनके आंकड़े बेहद खराब हैं। 
 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें