Notification Icon
Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़Shivam dube flop show after entry into india t20 world cup squad fans says Rinku Singh is coming

टी20 विश्व कप से पहले शिवम दुबे के फ्लॉप शो पर फैंस को याद आए रिंकू सिंह, जानिए पूरा मामला

आईपीएल 2024 में पिछले कुछ मैच में शिवम दुबे बल्ले से कमाल नहीं दिखा सके हैं। वह दो बार बिना खाता खोले पवेलियन लौटे हैं। उनके इस प्रदर्शन के बाद सोशल मीडिया पर रिंकू सिंह का नाम ट्रेंड कर रहा है।

Himanshu Singh लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 5 May 2024 01:52 PM
share Share

चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार बल्लेबाज शिवम दुबे को हाल ही में भारतीय टी20 विश्व कप स्क्वॉड में जगह मिली है। उन्होंने आईपीएल 2023 और जारी सीजन में दमदार प्रदर्शन करके दिखाया है। हालांकि टी20 विश्व कप के लिए टीम में चयन होने के बाद से शिवम दुबे लगातार गोल्डन डक का शिकार हुए हैं। कई अन्य बल्लेबाजों के साथ भी ऐसा ही हो रहा है। टीम में नाम आने के बाद से वह उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर सके हैं। हालांकि शिवम दुबे के लगातार मैचों में फ्लॉप शो पर लोगों को रिंकू सिंह की याद आई है, जोकि टीम में जगह नहीं बना सके।

आईपीएल 2024 के पहले हाफ में शानदार प्रदर्शन करने के बाद टी20 विश्व कप में उनकी जगह लगभग पक्की हो गई थी। जनवरी में अफगानिस्तान के खिलाफ उन्होंने बैक टू बैक फिफ्टी भी लगाई थी और दो विकेट भी लिए थे। इसके अलावा भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने विश्व कप में भारत के लिए प्लेइंग इलेवन में दुबे के चयन को लेकर हिंट दिया है, हालांकि उन्हें यह भी उम्मीद है कि सीएसके स्टार कुछ ओवरों के लिए अपनी भूमिका निभाएंगे। .

चेन्नई सुपर किंग्स की हालत हुई खराब, ऋतुराज की बढ़ेंगी मुश्किलें, मथीशा पथिराना श्रीलंका लौटे

रोहित ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, ''हमें बीच के ओवरों में आकर यह भूमिका निभाने के लिए किसी की जरूरत थी। हमने शिवम दुबे को आईपीएल में उनके प्रदर्शन और आईपीएल से पहले खेले गए कुछ मैचों के आधार पर चुना है। मैं उम्मीद करूंगा कि अगर हमें शिवम से कुछ ओवर फेंकने की जरूरत होगी तो वह ऐसा करेगा। हार्दिक के साथ भी ऐसा ही है, वह जरूरत पड़ने पर आए हैं और गेंदबाजी की है। हरफनमौला खिलाड़ियों को वह करना ही चाहिए, चाहे उनकी भूमिका कुछ भी हो।''

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें