Notification Icon
Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़Shikhar Dhawan names those 3 players who can make Team India win the T20 World Cup

शिखर धवन ने बताया उन 3 खिलाड़ियों का नाम, जो टीम इंडिया को जिता सकते हैं T20 वर्ल्ड कप

शिखर धवन ने उन 3 खिलाड़ियों का नाम बताया है, जो टीम इंडिया को T20 वर्ल्ड कप जिता सकते हैं। उन्होंने कप्तान रोहित शर्मा के अलावा विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह का जिक्र किया है, जो टीम का हिस्सा हैं। 

Vikash Gaur लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीMon, 20 May 2024 10:05 AM
share Share

भारतीय बल्लेबाज शिखर धवन चोट के कारण आईपीएल 2024 का पहला हाफ भी नहीं खेल पाए और अब अपनी चोट की रिकवरी में लगे हुए हैं। इस बीच उन्होंने उन खिलाड़ियों के नाम बताए हैं, जो उनके मुताबिक टी20 वर्ल्ड कप 2024 में अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं और टीम इंडिया को खिताब जिता सकते हैं। आईसीसी इवेंट में भारत के सबसे सफल ओपनर्स में से एक शिखर धवन ने दावा किया है कि कप्तान रोहित शर्मा के अलावा चेज मास्टर विराट कोहली और तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह अपने प्रदर्शन से भारतीय टीम को आगे लेकर जा सकते हैं। 

शिखर धवन ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में इन तीनों का जिक्र किया। उन्होंने रोहित शर्मा की बात की और कहा, "इसमें कोई शक नहीं है कि विश्व कप में भारत के लिए खेलने पर बहुत दबाव होता है और रोहित एक अनुभवी व्यक्ति हैं। मुझे यकीन है कि उनका अनुभव काम आएगा, वह जानते हैं कि दबाव को कैसे सहन करना है और निश्चित रूप से भारत शानदार प्रदर्शन करेगा।" शिखर धवन ने ये भी कहा है कि टीम बैलेंस है और इस बार टीम में दावेदारी पेश करने वाले संजू सैमसन, युजवेंद्र चहल और शिवम दुबे को भी मौका मिला है। 

बाएं हाथ के ओपनर शिखर धवन ने आगे विराट कोहली और बुमराह को लेकर कहा, "मुझे लगता है कि रोहित के अलावा विराट (कोहली) और जस्सी (जसप्रीत बुमराह) टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की सफलता के लिए अहम होंगे। विराट लक्ष्य का पीछा करने में माहिर हैं और मैदान पर उनकी उपस्थिति ही विपक्षी टीम का मनोबल गिरा देती है। जसप्रीत इस समय तीनों फॉर्मेट में दुनिया के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज हैं और अगर भारत को विश्व कप जीतना है तो वह इसमें अहम भूमिका निभाएंगे।" भारतीय टीम अपने विश्व कप अभियान की शुरुआत 5 जून से करने वाली है। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें