Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़shaheen shah afridi cried bitterly on pakistans defeat vs south africa indian fans also felt sad after watching the video

पाकिस्तान की हार पर फूट-फूट कर रोए शाहीन शाह अफरीदी, Video देख भारतीय फैंस का भी पसीजा दिल

World Cup 2023: दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले गए विश्व कप 2023 के मैच में पाकिस्तान को एक विकेट से हार का सामना करना पड़ा। इस हार के बाद पाकिस्तान सेमीफाइनल की होड़ से लगभग बाहर हो गया है।

Ashutosh Kumar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 29 Oct 2023 09:42 AM
share Share

World Cup 2023: आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 के सेमीफाइनल की होड़ से पाकिस्तानी टीम लगभग बाहर हो चुकी है। बता दें कि शुक्रवार को वनडे वर्ल्ड कप के 26वें मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका ने पाकिस्तान को एक विकेट से हरा दिया था। इसके बाद पाकिस्तानी खेमा पूरी तरह से टूट गया। दक्षिण अफ्रीका वर्सेस पाकिस्तान मुकाबले में हार के बाद पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी फूट–फूट कर रोते हुए नजर आए। 

शाहीन अफरीदी का वीडियो हो रहा वायरल 
शाहीन शाह अफरीदी का रोते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। यूजर्स अपने-अपने तरह से इस वीडियो पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। हालांकि, इस वीडियो पर कई भारतीय फैंस ने भी प्रतिक्रिया दी है और उन्होंने पाकिस्तान को सांत्वना दिया है। बता दें कि चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में शुक्रवार को दक्षिण अफ्रीका ने अंतिम ओवर तक चले मैच में एक विकेट से हरा दिया था।

प्वाइंट्स टेबल में छठे स्थान पर पहुंच गया पाकिस्तान
इस जीत के साथ जहां दक्षिण अफ्रीका विश्व कप 2023 के पॉइंट्स टेबल में 10 अंकों के साथ टॉप पर पहुंच गया है। वहीं, पाकिस्तान की टीम 6 मैच में दो जीत के साथ 4 अंक लेकर छठे नंबर पर पहुंच गई है। बता दें कि पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान ने 46.4 ओवर में अपने सभी विकेट खोकर 270 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी दक्षिण अफ्रीका की पारी लड़खड़ाई लेकिन एडन मार्करम के 91 रन की बदौलत टीम ने मुकाबले को जीत लिया।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें