Notification Icon
Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़Shaheen Afridi brother Shan Afridi U-turn after liking the post against Babar Azam World Cup 2023

बाबर आजम के खिलाफ पोस्ट लाइक करने के बाद शाहीन अफरीदी के भाई का यू-टर्न, दोनों के भाईचारे की दी मिसाल

शाहीन अफरीदी के भाई शान अफरीदी ने सोशल मीडिया पर बाबर आजम के खिलाफ की गई कुछ पोस्ट को लाइक किया था, जब इस पर हंगामा मचा, तो शान ने ये पोस्ट अनलाइक भी कर दीं और दोनों के भाईचारे की मिसाल दे रहे हैं।

Namita Shukla लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 26 Oct 2023 09:18 AM
share Share

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 में अभी तक पाकिस्तान क्रिकेट टीम का जो प्रदर्शन रहा है, उसको देखते हुए बाबर आजम की कप्तानी पर काफी सवाल खड़े हो रहे हैं। इस बीच खबरें तो ऐसी भी आई हैं कि वर्ल्ड कप 2023 के बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम की कमान शाहीन अफरीदी को दे दी जाएगी। इन सबके बीच शाहीन अफरीदी के भाई शान अफरीदी ने X (ट्विटर) पर कुछ ऐसी पोस्ट लाइक कर दीं, जो बाबर आजम के खिलाफ की गई थीं। कुछ ही देर में इसके स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे। बाबर आजम की कप्तानी के खिलाफ की गईं पोस्ट लाइक करने के बाद शान ने स्क्रीनशॉट वायरल होने के बाद ये पोस्ट अनलाइक भी कर दीं।

इसके कुछ स्क्रीनशॉट्स फैन्स ने शेयर किए हैं। खैर डैमेज कंट्रोल करने के लिए शान ने इसके बाद शाहीन अफरीदी और बाबर आजम के भाईचारे को लेकर एक पोस्ट शेयर कर दी। पाकिस्तान क्रिकेट टीम में ऐसा लग रहा है कि सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। पाकिस्तान को लगातार दो मैच जीतने के बाद तीन मैचों में हार का सामना करना पड़ा, जिसमें से पिछला मैच तो उनका अफगानिस्तान के खिलाफ था। अफगानिस्तान के खिलाफ मैच के दौरान ऐसा कई बार देखने को मिला था, जब मैदान पर शादाब खान, शाहीन अफरीदी और मोहम्मद रिजवान आपस में चर्चा कर रहे थे और बाबर इसस चर्चा का हिस्सा नहीं थे।

ये भी पढ़े:वसीम जाफर ने पाकिस्तान समेत इन 4 टीमों को किया ट्रोल, वर्ल्ड कप 2023 पॉइंट्स टेबल देखने के बाद उड़ाया मजाक

बाबर और शाहीन की साथ फोटो शेयर करते हुए शान अफरीदी ने लिखा, 'भाई, एक रिश्ता, मुश्किल और अच्छे समय में साथ खड़े रहे हैं दोनों, और हमेशा एक-दूसरे को सपोर्ट किया है। एकता हमें बांधे रखती है। एकता एक ऐसी शक्ति बनाती है, जो कुछ भी हासिल कर सकती है। वर्ल्ड कप हमारा है, इंशाअल्लाह।'

ये भी पढ़े:सुनील गावस्कर ने कर दी भविष्यवाणी इस खास तारीख को विराट कोहली जड़ेंगे 50वां ODI शतक

पाकिस्तान क्रिकेट टीम जब अफगानिस्तान के खिलाफ आठ विकेट से हारी थी, तो ऐसी खबरें भी आई थीं कि ड्रेसिंग रूम में जाने के बाद कप्तान बाबर आजम समेत कुछ खिलाड़ी रोए भी थे। पाकिस्तान को अब लीग राउंड में चार मैच और खेलने हैं। पाकिस्तान को वर्ल्ड कप 2023 सेमीफाइनल की दौड़ में बने रहने के लिए हर हाल में चारों मैच जीतने होंगे।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें