Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़sakshi shared ms dhoni s video calling him sweetie and cutie is the best thing you will see on internet today ms dhoni retirement news

साक्षी ने धोनी को कहा 'Sweetie', Video सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी लंबे समय से इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर हैं। धोनी ने पिछले साल जुलाई में आईसीसी वर्ल्ड कप के समीफाइनल मैच के बाद से कोई इंटरनेशनल मैच नहीं खेला है। धोनी...

साक्षी ने धोनी को कहा 'Sweetie', Video सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
Namita Shukla लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीTue, 28 Jan 2020 10:17 AM
हमें फॉलो करें

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी लंबे समय से इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर हैं। धोनी ने पिछले साल जुलाई में आईसीसी वर्ल्ड कप के समीफाइनल मैच के बाद से कोई इंटरनेशनल मैच नहीं खेला है। धोनी इंटरनेशनल क्रिकेट से ब्रेक पर हैं और फैमिली के साथ क्वॉलिटी समय बिता रहे हैं। कुछ समय पहले धोनी और साक्षी मसूरी में छुट्टियां मनाते नजर आए थे, अब एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों दिल्ली में नजर आए। दिल्ली में एक इवेंट के दौरान साक्षी और धोनी की तस्वीरें और वीडियो काफी वायरल हो रहे हैं। एक वीडियो साक्षी धोनी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है, जिसमें वो लगातार धोनी को 'स्वीटी' और 'क्यूटी' बोल रही हैं और इस वीडियो में धोनी का रिऐक्शन आपका दिल जीत लेगा।

अरमान मलिक ने गाया रोमांटिक गाना, बांहों में बांहे डाले झूमते नजर आए धोनी-साक्षी-VIDEO

दिल्ली के ताज पैलेस होटल में चेकआउट के समय धोनी ने अपना सामान उठाने वाले होटल स्टाफ को ऑटोग्राफ दिया। इस दौरान साक्षी अपनी दोस्तों के साथ मिलकर धोनी का वीडियो बना रही थीं। साक्षी उन्हें लगातार स्वीटी और क्यूटी बोल रही थीं, जिस पर धोनी का रिऐक्शन भी काफी क्यूट था। धोनी ने ब्लैक टीशर्ट और जीन्स पहन रखी है। साक्षी ने जब वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया तो इस पर काफी कमेंट्स भी आ रहे हैं। 

कुणाल पांड्या की पत्नी पंखुरी, सोफी चौधरी, युवराज सिंह की पत्नी हेजल कीच, आशीष नेहरा की पत्नी रुशमा, जहीर खान की पत्नी सागरिका घाटके, जस्सी गिल, सानिया मिर्जा ने भी इस पोस्ट पर अपना कमेंट दिया है। धोनी के संन्यास की खबरें लगातार आ रही हैं। ऐसा माना जा रहा था कि धोनी आईसीसी वर्ल्ड कप के बाद संन्यास की घोषणा कर देंगे, हालांकि उन्होंने अभी तक रिटायरमेंट को लेकर कोई बयान नहीं दिया है। धोनी को इस बार बीसीसीआई ने सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट से भी बाहर कर दिया है।

comments on sakshi dhoni s video
comments on sakshi dhoni s video

वहीं टीम इंडिया के स्पिनर युजवेंद्र चहल का एक वीडियो बीसीसीआई टीवी पर शेयर किया गया, जिसमें युजवेंद्र चहल ने बताया कि धोनी को टीम इंडिया भी बहुत मिस कर रही है और टीम बस में उनकी कॉर्नर सीट अभी भी खाली रहती है और उस पर कोई बैठता नहीं है।
 

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें