Notification Icon
Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़Sachin Tendulkar reveals wish list on Wimbledon return Playing Cricket With Roger Federer and Tennis With Shane Warne

सचिन तेंदुलकर ने बताई अपनी विशलिस्ट, रोजर फेडरर के साथ खेलना चाहते हैं क्रिकेट और शेन वॉर्न के साथ टेनिस

सचिन तेंदुलकर ने अपनी मजेदार विशलिस्ट के बारे में बताया कि वह रोजर फेडरर के साथ क्रिकेट तो दिवंगत शेन वॉर्न के साथ टेनिस खेलना चाहते हैं। वहीं युवराज सिंह को उन्होंने अपना आइडल डबल्स पार्टनर चुना।

Lokesh Khera लाइव हिंदुस्तान टीम, नई दिल्लीMon, 8 July 2024 02:42 AM
share Share

'क्रिकेट के भगवान' कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने विंबलडन 2024 के लिए ऑल इंग्लैंड लॉन टेनिस एंड क्रोकेट क्लब में वापसी के दौरान अपनी विशलिस्ट का खुलासा किया है। शनिवार, 6 जुलाई को टूर्नामेंट के आयोजकों से बात करते हुए मास्टर ब्लास्टर ने एक मजेदार विशलिस्ट के बारे में बताया कि वह लीजेंड रोजर फेडरर के साथ क्रिकेट तो दिवंगत शेन वॉर्न के साथ टेनिस खेलना चाहते हैं। वहीं युवराज सिंह को उन्होंने अपना आइडल डबल्स पार्टनर चुना।

सचिन तेंदुलकर ने विंबलडन में कहा, "एक टेनिस खिलाड़ी जिसके साथ मैं बल्लेबाजी करना पसंद करूंगा, वह है रोजर फेडरर, क्योंकि उसका भी क्रिकेट से संबंध है। आप जानते हैं, उसकी मां दक्षिण अफ्रीका से हैं और वह क्रिकेट को पसंद करता है।"

तेंदुलकर ने आगे कहा, "जब हम साथ बैठते थे और बातचीत करते थे तो हम सिर्फ टेनिस ही नहीं बल्कि क्रिकेट के बारे में भी काफी बात करते थे। इसलिए यह रोजर ही होगा।"

मास्टर ब्लास्टर ने यह भी बताया कि उन्होंने लंदन में शेन वार्न के साथ टेनिस खेला है और यह महान लेग स्पिनर उन दो क्रिकेटरों में शामिल है जिन्हें वह युगल जोड़ीदार के रूप में चाहते हैं।

सचिन ने कहा, "दो मजबूत दावेदार हैं। दुर्भाग्य से, हमने कुछ साल पहले शेन वॉर्न को खो दिया, लेकिन मुझे वॉर्न के साथ टेनिस खेलने में मजा आता था। वास्तव में, हम लंदन में एक साथ खेले हैं। दूसरा खिलाड़ी युवराज सिंह है, जो भारतीय क्रिकेट टीम से है। वह भी संन्यास ले चुका है।"

सचिन तेंदुलकर के अलावा बेन स्टोक्स, जो रूट और जोस बटलर शनिवार को सेंटर कोर्ट में उपस्थित थे, जहां SW19 ने क्रिकेट जगत के दिग्गजों की मेजबानी की।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें