Notification Icon
Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़Rohit Sharma will be fine in T20 World Cup 2024 says Sourav Ganguly he claims hitman is Big tournament player

रोहित शर्मा हैं बिग टूर्नामेंट प्लेयर, सौरव गांगुली बोले- T20 वर्ल्ड कप 2024 में वह...

कप्तान रोहित शर्मा को सौरव गांगुली ने बिग टूर्नामेंट प्लेयर बताया है और कहा है कि T20 वर्ल्ड कप 2024 में वह ठीक हो जाएंगे। आईपीएल 2024 में वे मुंबई इंडियंस के लिए कुछ खास कमाल नहीं दिखा सके हैं।

Vikash Gaur लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीTue, 14 May 2024 04:21 AM
share Share

आईपीएल 2024 की शुरुआत रोहित शर्मा ने अच्छे अंदाज में की थी और एक शतक भी जड़ा था, लेकिन अगले करीब आधा दर्जन मैचों में वे 20 का आंकड़ा भी पार नहीं कर पाए। ऐसे में टी20 विश्व कप से पहले रोहित शर्मा की फॉर्म को लेकर बातें हो रही हैं। इस बीच पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल में रोहित शर्मा की खराब फॉर्म को लेकर चिंतित नहीं हैं। उनका मानना है कि वह एक बिग टूर्नामेंट प्लेयर हैं और टी20 वर्ल्ड कप 2024 में अच्छा प्रदर्शन करेंगे। रोहित शर्मा टीम इंडिया की कप्तानी भी करने वाले हैं। 

लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ दिल्ली कैपिटल्स के अगले मैच से पहले सौरव गांगुली ने रोहित का समर्थन किया। एक जून से यूएसए और वेस्टइंडीज में मेगा इवेंट होने वाला है। इस टूर्नामेंट के लिए भारत की टीम में दो ही ओपनरों को शामिल किया गया है, जिनमें एक रोहित शर्मा हैं और दूसरे यशस्वी जायसवाल, लेकिन सौरव गांगुली ने कहा है कि विराट कोहली और रोहित शर्मा को पारी की शुरुआत करनी चाहिए। विराट कोहली आईपीएल 2024 में ओपनर के तौर पर आरसीबी के लिए कमाल की बल्लेबाजी कर रहे हैं और वे ऑरेंज कैप होल्डर हैं। 

रोहित शर्मा को लेकर सौरव गांगुली ने एएनआई के एक सवाल के जवाब में कहा, "भारत बहुत अच्छी टीम है। रोहित विश्व कप में अच्छा खेलेंगे। वह बड़े टूर्नामेंटों में अच्छा खेलते हैं। बड़े मंच पर वह ठीक हो जाएंगे।" रोहित शर्मा ने इस सीजन 13 मैचों में 349 रन बनाए हैं, जिसमें एक शतक शामिल है, जो वानखेड़े के मैदान पर चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ आया था। हालांकि, टीम मुकाबला हार गई थी। इसके बाद के सभी मैचों में रोहित शर्मा संघर्ष करते नजर आए। वे लेफ्ट आर्म पेसर के खिलाफ ज्यादा आउट हो रहे हैं। ये चिंता का विषय जरूर है।  

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें