Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़Rohit Sharma visits Siddhivinayak temple before leaving for Australia took blessings of Ganpati Bappa for WC see photo

ऑस्ट्रेलिया रवाना होने से पहले सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे रोहित शर्मा, बेटी को कंधे पर बैठाकर किया दर्शन, WC के लिए गणपति बप्पा का लिया आशीर्वाद; देखिए फोटो

ऑस्ट्रेलिया में 16 अक्टूबर से शुरू हो रहे वर्ल्ड कप में हिस्सा लेने के लिए रवाना होने से पहले भारतीय कप्तान रोहित शर्मा परिवार के साथ सिद्धिविनायक मंदिर गए, जहां उन्होंने गणपति बप्पा का आशीर्वाद लिया।

Himanshu Singh लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीThu, 6 Oct 2022 02:52 PM
share Share

भारत के कप्तान रोहित शर्मा ऑस्ट्रेलिया में होने वाले आगामी टी20 वर्ल्ड कप में हिस्सा लेने के लिए रवाना होने से पहले परिवार के साथ सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे। रोहित की पत्नी रितिका और बेटी समायरा की गणपति बप्पा से आशीर्वाद लेने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

महेंद्र सिंह धोनी के नेतृत्व में 2007 में उद्घाटन संस्करण जीतने के बाद भारत एक बार फिर टूर्नामेंट में अपना दूसरा खिताब जीतने के इरादे से उतरेगा। आखिरी बार भारत ने आईसीसी ट्रॉफी 2013 में चैंपियंस ट्रॉफी के रूप में जीती थी। इसके बाद भारत कई टूर्नामेंट के फाइनल में जगह बनाई, लेकिन खिताब नहीं जीत सके।

ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज जीतने के बाद अब भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया पहुंचने वाली है। टीम इंडिया टूर्नामेंट शुरू होने से कुछ दिन पहले ही ऑस्ट्रेलिया पहुंच रही है, जिससे वहां की परिस्थितियों के अनुकूल हो सके।

रोहित शर्मा ने पहले कहा था कि चूंकि टीम इंडिया में कई खिलाड़ी पहली बार ऑस्ट्रेलिया में खेल रहे हैं, इसलिए वह उन्हें सेटल होने के लिए समय देना चाहते हैं। टी20 विश्व कप से पहले भारतीय क्रिकेट टीम ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के खिलाफ अभ्यास मैच खेलेगी।

रोहित शर्मा ने पहले कहा था, ''बहुत से खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया नहीं गए हैं, इसलिए हम जल्दी जाना चाहते थे। पर्थ में कुछ उछाल वाली पिचों पर खेलें और देखें कि हम वहां क्या कर सकते हैं। 15 में से केवल 7-8 ही पहले वहां गए हैं, इसलिए वहां जल्दी जाने का प्रयास करना चाहता था।"

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें