Notification Icon
Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़Rohit Sharma On Viral Stump Mic Exchange With Umpire asks How Is It Still Zero

अंपायर से इसलिए भिड़ गए थे रोहित शर्मा, बोले- मैंने चौका लगाया, लेकिन फिर भी मैं जीरो पर था

अफगानिस्तान के खिलाफ तीसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में रोहित शर्मा अंपायर से भिड़ गए थे। उन्होंने चौका लगाया था, लेकिन फिर भी वह शून्य पर थे। इसके बाद उन्होंने इसके पीछे की कहानी अंपायर से पूछी थी।

Vikash Gaur लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 6 March 2024 03:34 AM
share Share

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा अपने मजाकिया वन लाइनर्स के लिए जाने जाते हैं और हाल के दिनों में उन्हें मैचों के दौरान स्टंप माइक पर टीम के खिलाड़ियों के साथ मजे करते पकड़ा गया। खिलाड़ियों तक ठीक था, लेकिन वे अंपायर के साथ भी मजे लेते नजर आए थे। जनवरी में अफगानिस्तान के खिलाफ खेली गई तीन मैचों की टी20 सीरीज में ऐसा हुआ था। रोहित शर्मा का एक चौका अंपायर ने लेग बाई के रूप में दिया था। इसके बाद उन्होंने अंपायर से पूछा भी था। वह मोमेंट स्टंप माइक में कैद हो गया, जो काफी वायरल हुआ। इस पर अब उनका रिऐक्शन आया है। 

दरअसल, अफगानिस्तान रोहित सीरीज के पिछले दो मैचों में शून्य पर आउट हो गए थे और तीसरे मैच में उन्होंने चौका लगाया। हालांकि, अंपायर वीरेंद्र शर्मा ने संकेत दिया कि यह एक लेग बाई था, जिसके कारण रोहित शर्मा एक बार फिर से जीरो पर ही थे, लेकिन इसके बाद रोहित ने अंपायर से पूछा, “अरे वीरू, थाई-पैड दिया क्या पहला चौका? बैट लगा था यार!” रोहित ने ये भी कहा था कि यार पहले ही दो जीरो हो चुका है और अब मोटा किनारा लगने के बाद भी चौका नहीं दिया। अब बिलासपुर में एक इवेंट में उन्होंने इस पूरे वाकये को लेकर बात की।

उन्होंने कहा, "जब आप दो बार शून्य पर आउट होकर आ रहे हों, तो हम जानते हैं कि पहला रन बनाना कितना महत्वपूर्ण है। मैंने बल्ले से चौका लगाया, लेकिन अंपायर ने शायद इस पर ध्यान नहीं दिया और लेग बाई का इशारा कर दिया। मैं आमतौर पर बल्लेबाजी करते समय स्कोरबोर्ड को ज्यादा नहीं देखता। मेरा ध्यान बल्लेबाजी करने पर होता है, लेकिन जब ओवर पूरा हुआ तो मेरी नजर वहां गई और मैंने देखा कि रोहित शर्मा अभी भी 0 पर हैं। मैं ऐसा कह रहा था कि मैंने अभी-अभी चौका लगाया है, लेकिन यह अभी भी शून्य कैसे है? तो, मैंने अंपायर से पूछा 'वीरू, क्या तुमने इसे थाई पैड दिया क्या?" 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें