Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़Rohit Sharma Dismissed By Virat Kohli Enemy Naveen-ul-Haq During LSG vs MI IPL 2023 Eliminator

IPL 2023 Eliminator: विराट कोहली के 'दुश्मन' ने किया रोहित शर्मा का शिकार, सातवीं बार हुआ ऐसा

Rohit Sharma in LSG vs MI IPL IPL 2023 Eliminator: रोहित शर्मा आईपीएल 2023 में बल्ले से कमाल नहीं दिखा सके। वह चौथे ओवर में ही पवेलियन लौट गए। उनका शिकार विराट कोहली के 'दुश्मन' ने किया।

Md.Akram लाइव हिंदुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 24 May 2023 03:26 PM
share Share

'हिटमैन' के नाम से मशहूर रोहित शर्मा आईपीएल 2023 के एलिमिनेटर मुकाबले में सस्ते में अपना विकेट गंवा बैठे। मुंबई इंडियंस (एमआई) के कप्तान रोहित बुधवार को लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) के खिलाफ 10 गेंदों में महज 11 रन ही बना सके। उन्होंने एक चौका और एक छक्का लगाया। उनकी पारी का अंत विराट कोहली के 'दुश्मन' नवीन-उल-हक ने किया। बता दें कि अफगानिस्तान के तेज गेंदबाज नवीन मौजूदा सीजन में कोहली से झड़प के बाद लगातार चर्चा में बने हुए हैं। इसके बाद, नवीन ने कोहली और आरसीबी को कोई बार ट्रोल किया, जिसके चलते भारतीय स्टार के फैंस काफी नाराज हैं।

मुंबई ने एलिमिनेटर में लखनऊ के विरुद्ध टॉस जीतकर बैटिंग चुनी। मुंबई ने चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में सधी हुई शुरुआत की। रोहित और ईशान किशन (15) ने पहले विकेट के लिए 30 रन की साझेदारी की। नवीन ने रोहित को चौथे ओवर में आउट कर एमआई को पहला झटका दिया। 'हिटमैन' ने ओवर की दूसरी गेंद पर बाउंड्री जड़ने का प्रयास किया लेकिन कवर पर मौजूद आयुष बडोनी ने कैच लपक लिया। रोहित ने मुंबई के आखिरी लीग मैच में सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) के खिलाफ अर्धशतक जमाया था लेकिन एलिमिनेटर में छाप नहीं छोड़ पाए।

रोहित ने 16वें सीजन में 15 मैचों में अब तक 324 रन बनाए है, जिसमें उनके बल्ले से कुल दो अर्धशतक निकले। वह इस दौरान सात बार 15 का आंकड़ा पार नहीं कर सके। वहीं, रोहित दो मर्तबा शून्य पर पवेलियन लौटे। रोहित के गेम में पिछले कुछ समय में बदलाव देखने को मिला है। उनका मानना है कि टी20 क्रिकेट में अब एंकर (एक छोर पर टिककर बल्लेबाजी करने वाला) की कोई भूमिका नहीं रह गई है। उन्होंने हाल ही में कहा कि वह विचार कर रहे हैं कि बल्लेबाज के तौर पर वह और अधिक क्या हासिल कर सकते हैं और इस रवैया में बदलाव के कारण उन्हें असफलता का सामना भी करना पड़ रहा है। रोहित का कहना है कि एक बल्लेबाज के रूप में वह परिणामों के बारे में बहुत अधिक चिंता किए बिना अब चीजों को 'अलग' तरीके से करना चाहते हैं।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें