Notification Icon
Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़Rinku Singh made it cool Now it is travelled across seas Five sixes in a row in Ajman T10

रिंकू सिंह ने सेट किया था पांच छक्कों का ट्रेंड, पहुंचा समुंदर पार- देखें Video

आईपीएल 2023 में कोलकाता नाइट राइडर्स के स्टार बैटर रिंकू सिंह ने एक ओवर में लगातार पांच छक्के लगाकर अपनी टीम को गुजरात टाइटन्स के खिलाफ जीत दिलाई थी। अब अजमान टी10 टूर्नामेंट में भी ऐसा देखने को मिला।

Namita Shukla लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 14 June 2023 06:14 AM
share Share

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 का जब भी जिक्र होगा, दो ऐसे खिलाड़ी हैं, जिनका नाम जरूर लिया जाएगा, एक तो चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और दूसरे कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के स्टार बैटर रिंकू सिंह का। धोनी की कप्तानी में सीएसके ने पांचवां आईपीएल खिताब जीता, तो वहीं रिंकू सिंह अपने तूफान में गुजरात टाइटन्स को बहा ले गए थे। लीग राउंड के दौरान केकेआर और गुजरात टाइटन्स के बीच जो मैच खेला गया था, उसे सालों तक याद रखा जाएगा, क्योंकि उस मैच में रिंकू सिंह ने केकेआर को तब जीत दिलाई थी, जब सबने गुजरात टाइटन्स को विनर अपने दिमाग में मान लिया था। रिंकू सिंह ने पांच छक्के लगाने का जो ट्रेंड सेट किया था, वह अजमान टी10 टूर्नामेंट तक भी पहुंच गया। फ्यूचर मैट्रेस के सलामी बल्लेबाज अलीशान शराफू ने 27 गेंदों पर 68 रन ठोके और इस दौरान उन्होंने एक ओवर में लगातार पांच छक्के लगाए।

Z गेम्स स्ट्राइकर्स टीम के गेंदबाज रोनक पनोली की अलीशान ने जमकर बैंड बजाई और उनके एक ओवर में लगातार पांच छक्के लगाए। रोनक को इसके बाद गेंदबाजी के लिए नहीं बुलाया गया। फ्यूचर मैट्रेस ने 10 ओवर में तीन विकेट पर 159 रन बना डाले।

ये भी पढ़े:क्या यह है क्रिकेट इतिहास की सबसे महंगी गेंद? एक बॉल पर कैसे ठोके गए 18 रन

जवाब में Z गेम्स स्ट्राइकर्स टीम 10 ओवर में छह विकेट पर 118 रन ही बना पाई। अलीशान के पांच छक्कों का वीडियो फैनकोड ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर किया है और कैप्शन में लिखा, 'रिंकू सिंह ने इसे काफी कूल बना दिया है और अब यह समुंदर पार भी पहुंच गया। पांच छक्के लगातार अजमान टी10 में।'

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें