Notification Icon
Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़Ricky Ponting revealed told when Prithvi Shaw will get a chance in the Delhi Capitals playing XI

रिकी पोंटिंग ने कर दिया खुलासा, बताया कब पृथ्वी शॉ को मिलेगा दिल्ली कैपिटल्स की प्लेइंग XI में मौका

रिकी पोंटिंग ने कहा "हम ट्रेनिंग के दौरान पृथ्वी पर नजर रखेंगे और देखेंगे कि वह नेट्स में कितना अच्छा खेलता है। और अगर वह आज सभी को प्रभावित करता है, तो हम निश्चित रूप से उसके चयन पर विचार करेंगे।"

Lokesh Khera लाइव हिंदुस्तान टीम, नई दिल्लीSun, 31 March 2024 07:33 AM
share Share

दिल्ली कैपिटल्स के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ आगामी मुकाबले में विस्फोटक सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ को मैदान में उतारने की संभावनाओं पर चर्चा की। शॉ को आईपीएल 2024 में अभी तक डीसी की प्लेइंग XI में मौका नहीं मिला है। वह बाहर बैठकर बेंच ही गर्म कर रहे हैं। दिल्ली ने इस सीजन डेविड वॉर्नर और मिचेल मार्श की जोड़ी के साथ पारी का आगाज करने का फैसला किया है। ये जोड़ी अभी तक डीसी के लिए सफल साबित हुई है, हालांकि टीम को इन दो मुकाबलों में जीत नहीं मिली है।

DC vs CSK मैच से पहले मीडियो से बात करते हुए पोंटिंग ने शॉ के लिए अपना समर्थन व्यक्त किया और उनके द्वारा किए जा रहे प्रयासों पर प्रकाश डाला। उन्होंने यह भी कहा कि टीम की संरचना ने शुरुआती दो मैचों में शॉ को जगह नहीं दी।

रिकी पोंटिंग बोले, "हां, वह (शॉ) निश्चित रूप से इसके लिए जोर दे रहा है। उसने पिछले कुछ हफ्तों में कड़ी मेहनत की है। जाहिर है, हमारी टीम पहले गेम में स्पष्ट रूप से (एनरिच) नोर्खिया के बिना ही तैयार हो गई, जिससे हमें चार विदेशी बल्लेबाजों को खेलने की अनुमति मिली। तो इस वजह से हमने मिचेल मार्श को टॉप आर्डर में प्रमोट किया जिससे पृथ्वी शॉ की टीम में जगह नहीं बनी।"

पोंटिंग ने बताया कि मैच से पहले ट्रेनिंग सत्र में उनके प्रदर्शन के आधार पर शॉ के चयन पर विचार किया जाएगा।

उन्होंने कहा "तो, हां, हम ट्रेनिंग के दौरान पृथ्वी पर बहुत अच्छी नजर रखेंगे और देखेंगे कि वह नेट्स में कितना अच्छा खेलता है। और अगर वह आज सभी को प्रभावित करता है, तो हम निश्चित रूप से उसके चयन पर विचार करेंगे।"

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें