Notification Icon
Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़RCB vs PBKS Virat Kohli Fan breaches the security to meet him at M Chinnaswamy Stadium IPL 2024 Viral Video

RCB vs PBKS: विराट कोहली से मिलने के लिए फैन ने सिक्योरिटी को दिया चकमा, क्रीज पर पहुंचकर छुए पैर - VIDEO

RCB Vs PBKS IPL 2024 Match: विराट कोहली ने एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में पंजाब किंग्स के खिलाफ बेहतरीन बल्लेबाजी की। कोहली जब बैटिंग के लिए आए तो एक फैन सुरक्षा घेरा तोड़कर क्रीज पर पहुंच गया।

Md.Akram लाइव हिंदुस्तान टीम, नई दिल्लीMon, 25 March 2024 06:59 PM
share Share

भारत के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली की जबर्दस्त फैन फॉलोइंग है। हर कोई उनकी एक झलक पाना चाहता है। हालांकि, कई बार फैन सुरक्षा घेरे को तार-तार कर देते हैं। ऐसा ही कुछ आईपीएल 2024 के छठे मुकाबले में देखने को मिला। सोमवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) और पंजाब किंग्स (पीबीकेएस) की बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में टक्कर हुई। कोहली ने मैच में शानादार बैटिंग की। उन्होंने 49 गेंदों में 11 चौकों और 2 छक्कों की मदद से 77 रन की पारी खेली। कोहली जब बल्लेबाजी के लिए आए तो एक फैन सिक्योरिटी को चकमा देकर क्रीज पर पहुंच गया।

फैन के क्रीज पर जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि आरसीबी की पारी की शुरुआत के समय फैन ने सुरक्षा घेर तोड़कर मैदान में एंट्री की। वह कोहली के पास आया और उनके पैर छूए। इसके बाद, फैन ने कोहली को गले लगाया। फैन के पीछे-पीछे सुरक्षाकर्मी भी दौड़कर आए और उसे पकड़कर वापस ले गए। गौरतलब है कि पहले भी कोहली के कई फैन इस तरह से मैदान पर आ चुके हैं। इस साल जनवरी में अफगानिस्तान के खिलाफ दूसरे टी20 में जब एक फैन ने ऐसा किया तो पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया था।

मैच की बात करें तो आरसीबी ने पीबीकेएस के खिलाफ टॉस जीतकर बॉलिंग चुनी। आरसीबी ने पंजाब को 176/6 पर रोक दिया और फिर 19.2 ओवर में 178/6 बनाकर विजयी परचम फहरा दिया। कोहली ने मैच में कई धांसू रिकॉर्ड बनाए। वह टी20 क्रिकेट में 100 फिफ्टी प्लस स्कोर जड़ने वाले पहले भारतीय बल्लेबाज बन गए हैं। उन्होंने आईपीएल में 51वीं अर्धशतीय पारी खेली है। वह भारतीय लीग में दूसरे सबसे ज्यादा फिफ्टी जड़ने वाले प्लेयर हैं। उन्होंने शिखर धवन को पछाड़ा, जिन्होंने 50 अर्धशतक लगाए हैं। कोहली ने आईपीएल में 650 चौकों का आंकड़ा पार कर लिया है। वह इस तक पहुंचने वाले दूसरे प्लेयर हैं।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें