Notification Icon
Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़RCB dressing room Video Virat Kohli Faf du Plessis and Dinesh Karthik express their emotions and thank fans for their unwavering support

RCB के ड्रेसिंग रूम का वीडियो आया सामने, विराट, फाफ और डीके को देख पसीज जाएगा आपका दिल 

IPL 2024 एलिमिनेटर मैच के बाद का RCB के ड्रेसिंग रूम का वीडियो सामने आया है, जिसमें विराट कोहली, फाफ डुप्लेसिस और दिनेश कार्तिक हार को पचा नहीं पा रहे हैं, क्योंकि टीम पिछले 6 मैच अच्छा खेली थी। 

Vikash Gaur लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीThu, 23 May 2024 05:31 AM
share Share

अगर आपने कोई लक्ष्य बनाया है और उस लक्ष्य को हासिल करने से आप चूक जाते हैं तो निराशा कम होती है, लेकिन लक्ष्य के करीब पहुंचकर आप उसे हासिल नहीं कर पाते तो आप अंदर तक टूट जाते हैं। ऐसा ही कुछ रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु यानी आरसीबी के साथ आईपीएल 2024 के सीजन में हुआ है। एक समय पर टीम भले ही प्लेऑफ के लिए क्वॉलिफाई नहीं करती हुई नजर आ रही थी, लेकिन लगातार 6 मुकाबले जीतकर टीम ने एलिमिनेटर मैच में जगह बनाई, जिसमें राजस्थान रॉयल्स ने उनको हरा दिया। मैदान पर आरसीबी का हर खिलाड़ी निराश था और इससे भी ज्यादा हताशा टीम के ड्रेसिंग रूम में नजर आई। 

आरसीबी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर एक वीडियो शेयर किया है, जो ड्रेसिंग रूम के अंदर का है। इसमें बल्लेबाज विराट कोहली, कप्तान फाफ डुप्लेसिस और विकेटकीपर दिनेश कार्तिक सबसे ज्यादा निराश नजर आ रहे हैं। ये तीनों दिग्गज इस हार को पचा नहीं पा रहे हैं, क्योंकि टीम ने पिछले आधा दर्जन मैचों में दमदार खेल दिखाया था। विराट, फाफ और डीके ने फैंस का भी शुक्रिया अदा किया, क्योंकि वे हर बार की तरह हर परिस्थिति में टीम के साथ खड़े थे। विराट इस वीडियो में कहते हुए नजर आ रहे हैं कि पहला हाफ बहुत बुरा था, लेकिन दूसरे हाफ में हम अपनी आत्म सम्मान के लिए खेले। देखें वीडियो

विराट आगे कहते हैं, "जिस तरह से हमने प्लेऑफ्स के लिए क्वॉलिफाई किया। उस चीज को मैं हमेशा याद रखूंगा। सभी खिलाड़ियों ने अपना योगदान दिया और मेहनत की। इसके लिए हमें अपने आप पर गर्व होना चाहिए। हम उसी तरह खेले, जिस तरह हमें खेलना चाहिए था।" इसी वीडियो में दिनेश कार्तिक आगे कहते हैं, "6 मैच लगातार जीतकर लगा कि वाह ये सीजन हमारा हो सकता है। खेलों में कोई परीकथा जैसा अंत नहीं होता। हमेशा एक दिन कठिन होता है और वह आज का दिन था।" फाफ डुप्लेसिस ने माना है कि हमने 15 रन कम बनाए, अन्यथा मैच का नतीजा कुछ और हो सकता था।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें