Notification Icon
Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़Rajasthan Royals share Dhanashree Verma heartwarming message for Yuzvendra Chahal on his 150 matches in ipl

धनश्री वर्मा ने 150वें मैच पर युजवेंद्र चहल को भेजा स्पेशल मैसेज, राजस्थान रॉयल्स ने शेयर किया वीडियो

युजवेंद्र चहल के 150वें मैच के मौके पर उनकी वाइफ धनश्री वर्मा ने एक वीडियो मैसेज शेयर किया है, जिसमें वह उनके योगदान की तारीफ और आगे भी सपोर्ट करने की बात कह रही है।

Himanshu Singh लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 10 April 2024 04:26 PM
share Share

राजस्थान रॉयल्स के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल बुधवार को गुजरात टाइटंस के खिलाफ अपना 150वां मैच खेलने उतरे हैं। इस खास मौके पर युजवेंद्र चहल की वाइफ धनश्री वर्मा ने भी एक स्पेशल वीडियो मैसेज शेयर करके बधाई दी है। धनश्री वर्मा ने चहल को उनके द्वारा राजस्थान रॉयल्स और अन्य आईपीएल टीमों के लिए दिए योगदान की प्रशंसा की। उन्होंने ये भी कहा है कि वह उनका ऐसे ही सपोर्ट करती रहेंगी। 

राजस्थान रॉयल्स द्वारा शेयर वीडियो में धनश्री ने कहा, ''हैलो यूजी, 150वां मैच खेलने के लिए बधाई। मैंने पहले भी कहा है। ये मैंने पहले भी कहा है और आज भी कहूंगा, बधाई हो. हमें आप पर बहुत गर्व है और जिस तरह से आपने इन सभी वर्षों में अपनी पिछली टीम और अब राजस्थान रॉयल्स के लिए योगदान दिया है। मुझे यकीन है कि उन्हें तुम पर गर्व होगा, जैसा गेम खेलते हो और हर बार दमदार वापसी करते हो। हम सभी हमेशा आपका समर्थन करने के लिए मौजूद हैं। मैं आपकी सबसे बड़ी चीयरलीडर हूं। आज के मैच का आनंद लीजिये. 150वां मैच।''

2013 में मुंबई इंडियंस के लिए डेब्यू करने के साथ चहल ने निरंतर अच्छा प्रदर्शन किया है। आईपीएल 2022 नीलामी में राजस्थान रॉयल्स ने उन्हें 6.5 करोड़ रुपये में खरीदा। आईपीएल 2022 में पर्पल कैप जीतने वाले युजवेंद्र चहल आईपीएल 2024 में भी शानदार फॉर्म में हैं। इस सीजन उन्होंने राजस्थान रॉयल्स के लिए चारों मैच खेले हैं और 8 विकेट चटकाए हैं। मुंबई इंडियंस के खिलाफ वानखेड़े स्टेडियम में उन्होंने 4 ओवर में तीन विकेट खोकर 11 रन दिए। 

राजस्थान रॉयल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 3 विकेट खोकर 196 रन बनाए। राजस्थान के लिए रियान पराग ने सर्वाधिक 76 रन बनाए। अपनी पारी में उन्होंने तीन चौके और पांच छक्के लगाए। कप्तान संजू सैमसन ने 38 गेंद में सात चौके और दो छक्के की मदद से 68 रन की पारी खेली। 
 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें