Notification Icon
Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़R Ashwin pleaded after KKR vs PBKS Match 42 someone Save the bowlers Yuzvendra Chahal reaction went viral

कोई तो बचा लो..KKR vs PBKS मैच में बॉलर्स की कुटाई देख अश्विन ने लगाई गुहार; युजवेंद्र चहल का रिएक्शन वायरल

R Ashwin IPL 2024: कोलकाता नाइट राइडर्स वर्सेस पंजाब किंग्स मैच में गेंदबाजों की दुर्गती होता देख आर अश्विन को दया आ गई, उन्होंने गेंदबाजों को बचाने की अपील करते हुए कहा...कोई तो इन्हें बचा लो प्लीज।

Lokesh Khera लाइव हिंदुस्तान टीम, नई दिल्लीSat, 27 April 2024 01:49 AM
share Share

R Ashwin IPL 2024: जब किसी टी20 मैच में दोनों टीमें मिलाकर 523 रन बनाएगी तो किसी भी खिलाड़ी को मैच में शामिल गेंदबाजों पर दया आ जाएगी। ऐसा ही कुछ नजारा शुक्रवार 26 अप्रैल की रात केकेआर वर्सेस पीबीकेएस मैच के दौरान देखने को मिला। कोलकाता ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए सीजन में दूसरी बार 250 रन का आंकड़ा पार किया और 261 रन बोर्ड पर लगाए। इस पहाड़ जैसे स्कोर का पीछा मुश्किल था, मगर नामुमकिन नहीं यह पंजाब किंग्स ने बताया। पंजाब ने इस स्कोर को 8 विकेट और इतनी ही गेंदें शेष रहते हासिल कर हर किसी को हैरान कर दिया। यह आईपीएल ही नहीं बल्कि टी20 क्रिकेट के इतिहास की सबसे बड़ी रन चेज है। इस मैच के बाद भारतीय स्पिनर आर अश्विन ने गेंदबाजों को बचाने की अपील की।

कोलकाता नाइट राइडर्स वर्सेस पंजाब किंग्स मुकाबले के बाद आर अश्विन ने एक्स पर पोस्ट किया, 'कोई तो गेंदबाजों को बचा लो...प्लीज'

अश्विन के इस पोस्ट पर युजवेंद्र चहल ने कमेंट किया जो इस समय काफी सुर्खियां बटोर रहा है। युजी ने एक जिफ शेयर किया जिसमें लिखा है, 'सब भगवान जी के हवाले है।'

अश्विन के इस पोस्ट पर फैंस तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा कि क्रिकेट के खेल को बचाने के लिए सबसे पहले इसमें से इंपैक्ट नियम को हटाना होगा, इसके अलावा बॉलर्स फ्रेंडली पिच बनानी होगी।

वहीं एक फैन ने लिखा, 'आईपीएल 2024 अब तक का सबसे खराब रहा है।'

वहीं एक और फैन ने लिखा, 'जल्द से जल्द पिच क्यूरेटर को अरेस्ट करो।'

आप भी पढ़ें मजेदार कमेंट्स

यह आईपीएल गेंदबाजों के लिए जितना खराब साबित हो रहा है, उससे अधिक बल्लेबाजों के लिए शानदार रहा है। आईपीएल का आगाज 2008 में हुआ था तब से लेकर 2022 तक सिर्फ एक ही बार 250 रन का आंकड़ा पार हुआ था वो भी 2013 में आरसीबी ने किया था, वहीं पिछले सीजन लखनऊ सुपर जाएंट्स ऐसा करने में कामयाब रही थी, हालांकि वह आरसीबी के 263 रनों के रिकॉर्ड को तोड़ने से चूक गई थी।

मगर इस साल 1-2 बार नहीं बल्कि 7 बार 250 रन का आंकड़ा पार हो चुका है। इससे आप गेंदबाजों की दुर्गती का अंदाजा लगा सकते हैं। वहीं इस सीजन आईपीएल के इतिहास का सबसे बड़ा स्कोर 287 भी सनराइजर्स हैदराबाद ने बनाया। एसआरएज ने इस सीजन सबसे अधिक 3 बार 250 रन का आंकड़ा पार किया, वहीं केकेआर ने 2 और आरसीबी व पीबीकेएस ने 1-1 बार ऐसा किया है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें