Notification Icon
Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़Prithvi Shaw once again played stormy innings in Royal London One Day Cup Indian Cricketer hit 15 fours and 7 sixes

पृथ्वी शॉ का इंग्लैंड में फिर गरजा बल्ला, अब खेली तूफानी शतकीय पारी, 15 चौके और 7 छक्के ठोके

Prithvi Shaw in Royal London One Day: भारतीय बल्लेबाज पृथ्वी शॉ का बल्ला फिर इंग्लैंड की धरती पर गरजा है। शॉ ने अब तूफानी शतकीय पारी खेली है। उन्होंने नॉर्थम्पटनशायर की जीत में अहम भूमिका निभाई।

Md.Akram एजेंसी, चेस्टर ली स्ट्रीटSun, 13 Aug 2023 04:18 PM
share Share

पिछले मैच में दोहरा शतक जड़ने के बाद पृथ्वी शॉ ने रविवार को यहां वनडे कप में फिर शतक जड़कर नॉर्थम्पटनशायर को डरहम के खिलाफ छह विकेट से जीत दिलायी। शॉ ने महज 76 गेंद में 15 चौके और सात छक्के लगाकर नाबाद 125 रन की पारी खेली जिससे नॉर्थम्पटनशायर ने 198 रन का लक्ष्य आसानी से हासिल कर लिया।

तेज गेंदबाज ल्यूक प्रोक्टर ने नौ ओवर में 34 रन देकर चार विकेट झटके जिससे नॉर्थम्पटनशायर ने डरहम को 43.2 ओवर में महज 198 रन पर समेट दिया। सलामी बल्लेबाज शॉ के तू्फानी शतक से नॉर्थम्पटनशायर ने यह लक्ष्य सिर्फ 25.2 ओवर में हासिल कर लिया। रॉब कियोग ने शॉ का साथ निभाते हुए 40 गेंद में 42 रन बनाए।

मुंबई के बल्लेबाज शॉ ने नौ अगस्त को 153 गेंद में 244 रन की शानदार पारी खेली थी जिसमें 28 चौके और 11 छक्के जड़े थे। इस मैच में नॉर्थम्पटनशायर ने समरसेट को 87 रन से हराया था। शॉ ने भारत के लिए अपना पिछला मुकाबला 2021 में श्रीलंका के खिलाफ टी20 मैच खेला था। वह भारतीय टीम में वापसी की कोशिश में जुटे हैं। वह पिछले महीने दलीप ट्राफी में पश्चिम क्षेत्र की तरफ से खेले थे लेकिन प्रभावित नहीं कर सके।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें