Notification Icon
Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़Pakistan faces a setback Mohammad Rizwan and Mohammad Irfan Khan ruled out of New Zealand series due to injury

टी20 विश्व कप से पहले पाकिस्तान को लगा बड़ा झटका, मोहम्मद रिजवान और इरफान चोट की वजह से हुए बाहर

पाकिस्तान को टी20 विश्व कप के शुरू होने से एक महीने पहले बड़ा झटका लगा है। टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान और मोहम्मद इरफान चोट के कारण न्यूजीलैंड सीरीज से बाहर हो गए हैं।

Himanshu Singh लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 24 April 2024 06:47 PM
share Share

पाकिस्तान क्रिकेट टीम को न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के दौरान बड़ा झटका लगा है। टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान और मोहम्मद इरफान खान चोट की वजह से सीरीज से बाहर हो गए हैं। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने बुधवार को इसकी पुष्टि की। हालांकि पीसीबी द्वारा जारी बयान में उनकी चोटों के बारे में विस्तार से नहीं बताया गया है। लेकिन मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रिजवान को हैमस्ट्रिंग की चोट है, जोकि उन्हें तीसरे टी20 मैच के दौरान लगी थी। 

प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार पीसीबी मेडिकल पैनल को कल दोनों खिलाड़ियों की रेडियोलॉजी रिपोर्ट मिली और पाकिस्तान टीम प्रबंधन के परामर्श से रिपोर्ट की समीक्षा करने के बाद, दोनों खिलाड़ियों को न्यूजीलैंड के खिलाफ गुरुवार और शनिवार के टी20 मैच से आराम देने का निर्णय लिया गया है। दोनों खिलाड़ी अब एनसीए में पीसीबी मेडिकल पैनल के साथ अपने रिहैब पर काम करेंगे।

ऋषभ पंत की कुटाई से मोहित शर्मा का हुआ बुरा हाल, टूट गया 6 साल पुराना रिकॉर्ड, 4 ओवर में दिए 73 रन

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड द्वारा जारी बयान में कहा, ''पीसीबी मेडिकल पैनल को कल मोहम्मद रिजवान और मोहम्मद इरफान खान की रेडियोलॉजी रिपोर्ट प्राप्त हुई। रिपोर्टों की समीक्षा करने और पाकिस्तान टीम प्रबंधन के साथ परामर्श करने के बाद, दोनों खिलाड़ियों को न्यूजीलैंड के खिलाफ गुरुवार और शनिवार के टी20 मैच से आराम देने का निर्णय लिया गया है।''

यह मेजबान टीम के लिए तीसरा झटका है क्योंकि आजम खान सीरीज शुरु होने से पहले सीरीज से बाहर होने वाले पहले खिलाड़ी थे। उन्हें अपने दाहिने घुटने और दाहिनी पिंडली की मांसपेशियों में दर्द था। इस बीच, विकेटकीपर-बल्लेबाज हसीबुल्लाह को उनके रिप्लेसमेंट के रूप में चुना गया था। बता दें कि सीरीज के बाकी दो टी20 मैच क्रमश: 25 और 27 अप्रैल को हैं। पाकिस्तान वर्सेस न्यूजीलैंड सीरीज फिलहाल 1-1 से बराबर है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें