Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़PAK vs SA Shadab Khan walked off the Field after landed awkwardly while fielding

PAK vs SA : फील्डिंग करते समय शादाब खान हुए बुरी तरह चोटिल, पाकिस्तानी खिलाड़ियों की सांसें थमी

पाकिस्तान के स्टार खिलाड़ी शादाब खान दक्षिण अफ्रीका की पारी के पहले ओवर में ही चोटिल हो गए हैं। इफ्तिखार के ओवर की दूसरी गेंद को रोकने के प्रयास और थ्रो करने के दौरान उन्हें भयंकर चोट लगी।

Himanshu Singh लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 27 Oct 2023 03:03 PM
share Share

वर्ल्ड कप 2023 में पाकिस्तान वर्सेस दक्षिण अफ्रीका मैच के दौरान शादाब खान फील्डिंग के दौरान बुरी तरह चोटिल हो गए हैं। पाकिस्तान की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 46.4 ओवर में 270 रन पर आउट हो गई। पाकिस्तान की तरफ से सऊद शकील (52) और बाबर (50) ने अर्धशतक जमाए लेकिन उनका इसके तुरंत बाद आउट होना टीम को महंगा पड़ सकता है। उनके अलावा शादाब खान ने 43 और मोहम्मद रिजवान ने 31 रन का योगदान दिया। इसके जवाब में दक्षिण अफ्रीका की पारी की शुरुआत में पाकिस्तान को बड़ा झटका लगा है। टीम के स्टार स्पिनर शादाब खान चोट की वजह से फील्ड से बाहर चले गए हैं। 

दक्षिण अफ्रीका की पारी के पहले ओवर की दूसरी ही गेंद पर शादाब खान जल्दी से थ्रो मारने के प्रयास में कंधो के बल जमीन पर गिरे और फिर उनको काफी दर्द का सामना करना पड़ा। इस दौरान वह जमीन पर लेटे रहे और उन्हें ले जाने के लिए स्ट्रेचर को लाया गया लेकिन कुछ देर बाद वह खुद ही खड़े हो गए और मैदान के बाहर जाने लगे। हालांकि ये पता नहीं चल सका कि उन्हें चोट सिर में लगी है या कंधे में उन्हें दर्द का सामना करना पड़ रहा है। वह मैदान के बाहर जाते समय पूरी तरह एक ही दिशा में अपना सिर किए हुए गए, ऐसे में लग रहा है उनके सिर या गर्दन में चोट आई है। मैच के दौरान शादाब फील्डिंग करने उतरे लेकिन कुछ देर बाद पाकिस्तान की मेडिकल टीम ने उन्हें वापस बुला लिया और उसामा मीर को कनकशन सब्स्टीट्यूट बनाया। 

दक्षिण अफ्रीका के कलाई के स्पिनर तबरेज शम्सी ने 60 रन देकर चार विकेट लिए। तेज गेंदबाज मार्को यानसन (43 रन देकर तीन) और गेराल्ड कोएत्जी (42 रन देकर दो) ने उनका अच्छा साथ दिया। चेपॉक की धीमी पिच पर पाकिस्तान का स्कोर प्रतिस्पर्धी माना जा सकता है लेकिन जब टीम पर सेमीफाइनल की दौड़ से बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है तब बल्लेबाजों से जिम्मेदारी भरी पारियां खेलने की उम्मीद थी। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें