Notification Icon
Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़Northamptonshire Coach John Sadler Praises batter Prithvi Shaw for his performance for his team

पृथ्वी शॉ के प्रदर्शन से विदेशी कोच भी खुश, तारीफों के बांधे पुल

नॉर्थम्पटनशायर के कोच जॉन सैडलर पृथ्वी शॉ के दमदार प्रदर्शन से काफी खुश हैं। पृथ्वी शॉ इस समय इंग्लैंड के घरेलू वनडे कप में नॉर्थम्पटनशायर के लिए खेल रहे हैं, जहां उन्होंने 4 मैचों में 429 रन बनाए हैं

Himanshu Singh लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 16 Aug 2023 09:25 AM
share Share

भारतीय टीम के युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ इस समय इंग्लैंड में धमाल मचा रहे हैं। पृथ्वी शॉ इंग्लैंड के घरेलू वनडे कप 2023 में नॉर्थम्पटनशायर के लिए खेल रहे हैं। भारत के अंडर-19 विश्व कप विजेता कप्तान पृथ्वी ने टूर्नामेंट में चार मैच खेले हैं और 143 के औसत से 429 रन बनाने में कामयाब रहे हैं। उन्होंने पिछले दो मैच में 153 गेंद में 244 और 76 गेंद में नाबाद 125 रन बनाए हैं। शॉ के दमदार प्रदर्शन से नॉर्थम्पटनशायर कोच काफी खुश हैं और उन्हें सुपरस्टार बताया है। 

पृथ्वी शॉ टूर्नामेंट में सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं। उन्होंने अपने दम पर टीम को लगातार दो मैच में जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई। बल्ले से शॉ के कारनामों ने भारत और इंग्लैंड दोनों में सुर्खियां बटोरीं। नॉर्थम्पटनशायर के कोच जॉन सैडलर भी शॉ के प्रदर्शन से प्रभावित हुए। उनके मुताबिक शॉ दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक हैं। 

इंग्लैंड ने न्यूजीलैंड सीरीज के लिए किया स्क्वॉड का ऐलान, बेन स्टोक्स ने वनडे रिटायरमेंट लिया वापस

उन्होंने कहा, ''पृथ्वी शॉ के बारे में बताने के लिए विनम्र एकदम सही शब्द है। वह दयालु और आदरणीय है। वह टीम में रहना पसंद करता है। हमें भी उसे टीम में देखकर खुशी है। उनका कौशल स्वयं बोलता है, वह एक सुपरस्टार हैं। वह मैच जीतना चाहता है और ड्रेसिंग रूम का स्टार है।''

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें