Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़New Zealand Pacer Mitchell McClenaghan epic comment on MS Dhoni says Rather not bowl to him

फैन ने कहा- धोनी के बारे में कुछ कहिए, कीवी तेज गेंदबाज ने दिया मजेदार जवाब

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को एक बेहतरीन विकेटकीपर के साथ-साथ शानदार बल्लेबाज भी हैं। मैदान पर उन्होंने अच्छे-अच्छे गेंदबाजों के छक्के छुड़वाए हैं। न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज...

Mridula Bhardwaj लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSun, 22 March 2020 12:40 PM
share Share

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को एक बेहतरीन विकेटकीपर के साथ-साथ शानदार बल्लेबाज भी हैं। मैदान पर उन्होंने अच्छे-अच्छे गेंदबाजों के छक्के छुड़वाए हैं। न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज मिशेल मैक्लेघन भी इसका अपवाद नहीं है। कई बार मैदान पर दोनों का आमना-सामना हुआ है। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में ये दोनों कई बार एक-दूसरे के सामने आए हैं। हाल ही में जब एक फैन ने मिशेल से पूछा कि धोनी के बारे में कुछ शब्द कहिए तो उन्होंने इसका मजेदार जवाब दिया। 

मुंबई इंडियंस के क्रिकेटर मैक्लेघन कुछ वक्त पहले तक पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) में खेल रहे थे, लेकिन कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप की वजह से इस लीग को भी स्थगित कर दिया गया। कोरोना वायरस की वजह से पूरी दुनिया के स्पोर्ट्स इवेंट्स रद्द कर दिए गए हैं या फिर स्थगित कर दिए गए हैं। ऐसे में क्रिकेटर्स भी अपने घर में आईसोलेशन में रह रहे हैं, लेकिन सोशल मीडिया के जरिये वे अपने फैन्स से जुड़े हुए हैं। 

हर्शल गिब्स ने चुना विराट कोहली को क्वॉरैंटाइन पार्टनर, बताया कैसे बिताएंगे वक्त

मिशेल मैक्लेघन भी सोशल मीडिया के जरिये अपने फैन्स का मनोरंजन कर रहे हैं। जब टि्वटर पर एक फैन ने मिशेल से पूछा कि, धोनी के लिए कुछ शब्द कहिए तो उन्होंने इसका जवाब देते हुए कहा- ''मैं उन्हें गेंदबाजी नहीं करना चुनूंगा।''

— Mitchell McClenaghan (@Mitch_Savage) March 21, 2020

इसके अलावा एक और फैन ने मिशेल से उनके फेवरेट भारतीय क्रिकेट के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा- इस तरह के सवाल मत पूछिए। आप जानते हैं मेरे फेवरेट भारतीय खिलाड़ी रोहित शर्मा हैं।

— Mitchell McClenaghan (@Mitch_Savage) March 21, 2020

बता दें कि पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर ने पिछले दिनों कहा कि महेंद्र सिंह धोनी के लिए टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में जगह बनाना बहुत मुश्किल होगा। यह विश्व कप अक्टूबर-नवंबर 2020 में ऑस्ट्रेलिया में  खेला जाना है। गावस्कर ने एक अखबार से बातचीत में कहा था, ''मैं निश्चित रूप से धोनी को विश्व कप टीम में देखना चाहता हूं, लेकिन मुझे लगता नहीं कि ऐसा होगा।''

उन्होंने कहा, ''अब टीम बहुत आगे बढ़ गई है। मुझे नहीं लगता कि धोनी कोई बड़ी घोषणा करेंगे, वह चुपचाप रिटायरमेंट ले लेंगे। 38 वर्षीय धोनी ने अपना अंतिम मैच 2019 के विश्व कप में न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में खेला था। इस मैच में भारत को हार का सामना करना पड़ा था। इसके बाद से वह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से बाहर हैं। 

जोफ्रा आर्चर ने 2014 में किया था यह ट्वीट- वह दिन आएगा, जब भागने के लिए कोई जगह नहीं बचेगी

29 मार्च से आईपीएल की शुरुआत होनी थी, लेकिन वह भी 15अप्रैल तक के लिए स्थगित हो गई है। धोनी चैन्नई सुपर किंग्स के साथ अभ्यास सत्र में शामिल थे, लेकिन कोविड-19 की वजह से सब कुछ ठहर गया है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें